अभिनेता गोविंदा के पैर में लगी गोली, ऑडियो जारी कर दिया पूरा अपडेट

0
3
अभिनेता गोविंदा के पैर में लगी गोली, ऑडियो जारी कर दिया पूरा अपडेट
अभिनेता गोविंदा के पैर में लगी गोली, ऑडियो जारी कर दिया पूरा अपडेट

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई , जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें, इस हादसे के दौरान उनके घुटने में गोली लगी है। एक्टर को इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया। फिलहाल गोविंदा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । अब खुद गोविंदा ने अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी। मुझे जो गोली लगी थी, आप सब और गुरु की कृपा से वो निकाल दी गई है। मैं डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं….

बताया जा रहा है कि गोविंदा को कोलकाता जाना था, इसलिए सुबह जल्दी उठ कर वो पिस्तौल लेकर जिम गए और घर वापस घर आने के बाद जब वो अलमारी में पिस्तौल रख रहे थे, चेक करते समय पिस्तौल गलती से चल गई और हाथ से छूट गई। पिस्तौल से निकली गोली उनके घुटने में जा लगी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता तड़के करीब चार बजकर 45 मिनट पर अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे तभी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गयी जो उनके पैर में लगी। उन्होंने बताया कि अभिनेता के प्रबंधक ने कहा, ‘‘हमें कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरनी थी और मैं हवाई अड्डा पहुंच गया था. गोविंदा जी अपने घर से हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले ही थे कि तभी यह दुर्घटना हो गयी। ‘

पुलिस के मुताबिक ये फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।