सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज 76 जन्मदिन है। बिग बी का जन्मदिन बॉलीवुड में किसी त्यौहार से कम नहीं समझा जाता।

बॉलीवुड के शहंशाह ने साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू किया है। फिल्म का टीज़र बिग बी के जन्मदिन के ख़ास मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में गेस्ट अपीयरेंस कर रहे अमिताभ बच्चन के लुक का मोशन टीजर यूट्यूब पर जारी किया गया है। इस वीडियो में अमिताभ सफेद दाढ़ी, माथे पर लाल टीका लगाए नजर आ रहे हैं।

इवेंट्स, पार्टीज़ और प्रमोशनल इवेंट्स के अलावा वो शो कौन बनेगा करोड़पति पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। टॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी वो काफी समय से कर रहे थे और अब उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर सामने आया है इस तेलुगु भाषी फ़िल्म से उनका फर्स्ट लुक।

बताते चलें कि अमिताभ इस फ़िल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। इस फ़िल्म का नाम है ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’। भले ही अमिताभ इस फ़िल्म में कमियों रोल कर रहे हैं मगर, इसकी तैयारियां उन्होंने जम कर की थी। कुछ दिनों पहले अपने ब्लॉग पर लिखा था कि वो इतिहास के सबसे बहादुर इंसान का किरदार प्ले करने जा रहे हैं। इसकी शूटिंग हैदराबाद में हुई थी और यह फ़िल्म स्वतंत्रता सेनानी यु नरसिम्हा रेड्डी की जीवनी पर आधारित है। ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ होगी।

आप जानते ही होंगे कि अपने किरदारों के लिए अमिताभ पूरी जी जान लगा देते हैं। वो जल्द ही आमिर ख़ान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में भी अपने किरदार खुदाबक़्श के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। फ़िल्म में भरपूर एक्शन है, तलवारबाज़ी भी है जिसे अमिताभ ने बखूबी से निभाया है। अमिताभ ने अपने इस किरदार के बारे बताया था कि उन्हें इस फ़िल्म की शूटिंग करते हुए काफी चोटें आई थीं।

इसके अलावा अमिताभ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी दिखाई देने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here