बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने स्पेशल अपीयरेंस की वजह से टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। संजय दत्त ‘धमाल’ के दोनों पार्ट्स का हिस्सा रहे, लेकिन तीसरे संस्करण में वह काम नहीं कर रहे हैं। संजय की जगह अजय देवगन का चयन किया गया है। इंद्र कुमार चाहते थे कि संजय दत्त फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दें। उन्हें लगा कि संजय के साथ उनके दोस्ताना रिश्ते हैं, पिछली दो फिल्मों में काम किया ही है लिहाजा वह मना नहीं करेंगे लेकिन संजय ने ‘टोटल धमाल’ में काम करने से मना कर दिया।

पहले कहा जा रहा था कि संजय ने अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ के टाइट शेड्यूल के चलते ‘टोटल धमाल’ में काम करने से मना कर दिया, लेकिन अब यह चर्चा है कि संजय दरअसल इंद्र कुमार से नाराज थे और उनकी नाराजगी की वजह थी, फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस। संजय चाहते थे कि वह फिल्म में अच्छे-खासे रोल में हों, लेकिन इंद्र कुमार ने उन्हें महज एक कैमियो तक सीमित कर दिया इसीलिए संजय ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। उल्लेखनीय है कि ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म सात दिसंबर को रिलीज़ होगी।

बता दें कि संजय दत्त इस समय प्रस्थानम को लेकर भी काफी व्यस्त चल रहे हैं। अभी हाल ही में उनकी बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। ऐसे में खबर ये भी है कि संजू का दूसरा पार्ट भी बन सकता है।

                                      साभार- ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here