फैमिली के साथ देखें बॉलीवुड की ये सुपरहिट कॉमेडी फिल्में, हर सीन पर होगा शानदार मनोरंजन

0
0
फैमिली के साथ देखें बॉलीवुड की ये सुपरहिट कॉमेडी फिल्में
फैमिली के साथ देखें बॉलीवुड की ये सुपरहिट कॉमेडी फिल्में

आप भी हंसी के ठहाकों के शौकीन हैं और ढूंढ़ रहे हैं कुछ ऐसी बॉलीवुड कॉमेडी फिल्में जिन्हे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएं, तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी ही शानदार फिल्मों की लिस्ट। इन फिल्मों की कॉमेडी आपके पेट में दर्द कर देगी और बोरिंग दिन को बिल्कुल मजेदार बना देगी। आइए जानते हैं इन हिट कॉमेडी फिल्मों के बारे में…

भागम भाग- 2006

प्रियदर्शन की यह फिल्म हंसी के मामले में सबसे ऊपर है। अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, और अन्य शानदार कलाकारों से सजी इस फिल्म में कॉमेडी का हर एक सीन आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। फिल्म की कहानी इतनी मजेदार है कि एक मिनट के लिए भी आप बोर नहीं होंगे।

भूल भुलैया- 2007

प्रियदर्शन की दूसरी हिट कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ एक हॉरर कॉमेडी है। अक्षय कुमार और विद्या बालन की दमदार एक्टिंग के साथ यह फिल्म आपको हंसते-हंसते लोटपोट कर देगी।

दे दना दन- 2009

प्रियदर्शन की एक और बेहतरीन कॉमेडी ‘दे दना दन’ आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगी। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, और कैटरीना कैफ जैसे स्टार कास्ट के साथ यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘स्क्रूड’ से प्रेरित है और काफी मजेदार है।

गरम मसाला-2005

‘गरम मसाला’ प्रियदर्शन की एक और हिट फिल्म है। अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, और परेश रावल के बीच मजेदार पंरिस्थितियों से भरी कहानी है ‘गरम मसाला’। यह फिल्म एक पुराने मलयालम फिल्म ‘बोइंग बोइंग’ का हिंदी रीमेक है और हंसी की भरपूर खुराक देती है।

हेरा फेरी-2000

प्रियदर्शन की यह क्लासिक कॉमेडी फिल्म भी हंसी के मामले में सबसे ऊपर है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ, इस फिल्म की कहानी एकदम मस्त है। यह फिल्म 1989 की मलयालम फिल्म ‘रामजी राव स्पीकिंग’ की हिंदी रीमेक है और अब इसका तीसरा पार्ट भी बन रहा है।

खट्टा मीठा-2010

प्रियदर्शन की ‘खट्टा मीठा’ एक राजनीतिक सटायर पर आधारित कॉमेडी है। इसमें अक्षय कुमार, तृषा, कुलभूषण खरबंदा, राजपाल यादव, और जॉनी लीवर जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘वेल्लानाकालुडे नाडु’ की हिंदी रीमेक है और हंसी का डबल डोज है।

3 इडियट्स-2009

‘3 इडियट्स’ को भी हम कैसे भूल सकते हैं अपनी इस शानदार लिस्ट में जोड़ना। राजकुमार हिरानी की यह फिल्म ना केवल हंसी-खुशी से भरपूर है, बल्कि इसकी कहानी भी दिल छूने वाली है। आमिर खान, करिना कपूर, और रणबीर कपूर की इस फिल्म ने हमें हंसाने के साथ-साथ बहुत कुछ सिखाया भी।

इन फिल्मों को देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे और ये फिल्में आपके मूड को एकदम बिंदास कर देंगी। तो देर किस बात की, आज ही इन फिल्मों को देखने का प्लान बनाएं और हंसी के ठहाकों का आनंद लें।