बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का देश प्रेम तो हम कई बार देख चुके हैं।  लेकिन इस बार जो उन्होंने किया वो आप भी करना चाहेंगे।

हाल में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने एक घर की तस्वीर शेयर की है जिसकी छत पर तिरंगा लहरा रहा है. यह घर किसी और का नहीं खुद अमिताभ बच्चन का है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि घर के ऊपर तिरंगा उन्हें गर्व की अनुभूति देता है। क्या आपने अपने घर पर तिरंगा लगाया है? आपको लगाना चाहिए।

बिग बी के किए इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि उनके अंदर अपने देश के लिए कितना सम्मान है और देशभक्ति उनके लिए सबसे पहले है। वैसे महानायक अमिताभ बच्चन लोगों को अच्छे कामों के लिए हमेशा प्रेरित करते हैं। इससे पहले भी बिग बी ने अर्थ आवर वाले दिन रात में एक घंटे घर की बत्तियां बंद करके लोगों को पृथ्वी को बचाने के लिए अवेयर किया था।

देशभक्ति की भावना को जाहिर करने के बाद बिग बी ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को लेकर भी ट्वीट किया। ट्वीट करने के साथ उन्होनें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग पर निशाना साधा. इससे पहले ब्रैड हॉग ने कहा था कि  विराट आईपीएल के लिए खुद को तैयार करने के लिए भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का चौथा मैच नहीं खेल रहे हैं। इस बयान पर बिग बी ने लिखा कि विराट मैच में इसलिए नहीं खेल रहें हैं क्योंकि वह दिखाना चाहते हैं कि विराट के बिना भी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराने में सक्षम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here