नए जन्मे बच्चे को देखकर सिर्फ प्यार करने का मन मरता है लेकिन कोई किसी नए जन्मे बच्चे के साथ करतब कैसे कर सकता यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चीनी महिला नर्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो छोटे बच्चे को कसरत कराते हुए दिख रही हैं। नर्स बच्चे के हाथ पैर पकड़कर हवा में करतब करती हुई दिख रही हैं।

इस वीडियो को काफी लोगों ने शेयर किया। लेकिन खास बात यह थी कि जफर शेख नाम के शख्स ने ये वीडियो अपलोड करते हुए अमिताभ बच्चन को भी टैग किया। जफर ने बिग बी को टैग करते हुए लिखा कि ये वीडियो को देखकर समझ में आ जाता है कि चीन वाले हमेशा ओलंपिक और दूसरे खेलों में इतने मेडल कैसे जीत जाते हैं। इनके तो पैदा होने के बाद से ही ट्रेनिगं शुरू हो जाती है।

हैरान ओर दिलचस्प बात यह रही कि जफर के इस ट्वीट पर बिग बी ने भी जवाब दिया। बिग बी ने लिखा, चलो हो गया। बिग बी के इस ट्वीट पर भी कई लोगों ने कमेंट किया।

लोगों ने भी इस वीडियो को देखने के बाद काफी फनी रिएक्शन दिए। कुछ यूजर ने लिखा कि भले ही यह फनी दिख रहा हो लेकिन देखने में डर लग रहा है। एक ने तो यह तक लिख दिया कि यह तो दुनिया का पहला बच्चों का जिम कहा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के अलग-अलग वीडियो रोज वायरल होते रहते हैं।

बात करें । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कि तो वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करते हुई एक वाकया साझा किया है जो काफी इमोशनल है। बच्चन साहब ने ट्वीट करते हुए लिखा खून पसीना फिल्म को आज 41 साल हो गए। कश्मीर में शूट करना काफी एक्साइटिंग था। टाइगर से लड़ना सबसे अच्छे और बुरे लम्हों में से था। इस शूट के दौरान मैं अभिषेक के जन्म की प्रतीक्षा कर रहा था।

यह तो सभी जानते हैं कि बच्चन साहब अपनी परिवार से बेहद प्रेम करते हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here