Crypto Market Update: क्रिप्टो मार्केट में सुस्ती का दौर जारी, इस हफ्ते बिटकॉइन में देखा गया मामूली उतार-चढ़ाव

0
246
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: क्रिप्टो मार्केट इस हफ्ते लगभग नुकसान से उभरते हुए नजर आया है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन अभी 19,000 डॉलर पर कारोबार कर रहा है। जबकि एथेरियम (Ethereum) 1,300 डॉलर से ऊपर कारोबार कर रहा है। पिछले 24 घंटों में इथर (ETH) का प्राइस 1,07,455 रुपये से 1,08,185 रुपये पर गया है।

Crypto Market Update: एक हफ्ते में मार्केट के भाव 12 फीसदी से अधिक कमजोर हुए

शिबा इनु (Shiba Inu) की थीम वाले डॉजकॉइन का प्राइस 4.90 रुपये से बढ़कर 4.91 रुपये पर है। पिछले 24 घंटों में इसमें लगभग 0.20 प्रतिशत का बदलाव हुआ है। आज मार्केट में उतार- चढ़ाव का दौर देखा जा रहा है। बता दें कि क्रिप्टो मार्केट में शुक्रवार को भी कुछ खास बदलाव देखनें को नहीं मिला है। बिटकॉइन, एथेरियम और डॉगकोइन जिन्होंने मामूली लाभ अर्जित किए थे, वहीं अन्य सभी क्रिप्टो टोकन कम पर ही कारोबार कर रहे थे। पोलकाडॉट, कार्डानो और सोलाना में 3-3 फीसदी की गिरावट आई थी।

Crypto Market Update:
Crypto Market Update:

अगर वीकली बात करें तो एक हफ्ते में मार्केट के भाव 12 फीसदी से अधिक कमजोर हो गए हैं। बिटकॉइन की बात करें तो इसके दाम 19 हजार डॉलर से भी नीचे आ गए हैं। एक बिटकॉइन अभी 1.00 फीसदी की गिरावट के साथ 18,963.19 डॉलर पर कारोबार कर रहा है।

तीन करेंसी XRP, Cardano और सोलाना में इस हफ्ते 12 % की गिरावट आई है। बस एक टोकन यूएसडी कॉइन में मामूली बढ़त देखने को मिली है। मार्केट कैप के हिसाब से बिटकॉइन और एथेरियम के भाव में 3-3 फीसदी की गिरवाट देखी गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here