Biggest Crypto Gainer: 1000% उछाल से इस करेंसी के निवेशक हुए मालामाल, यहां पढ़ें आज क्या है क्रिप्टो मार्केट का हाल?

CoinMarketCap पर, आज सबसे बड़ा लाभ PAPPAY नाम का एक सिक्का है उसने कमाया है। यह सिक्का 4,111 वें स्थान पर है।

0
245
Crypto Market pdate
Crypto Market pdate

Biggest Crypto Gainer: कई हफ्तों की गिरावट के बाद, वैश्विक क्रिप्टो मार्केट में पिछले 24 घंटों में उछाल देखने को मिला है। क्रिप्टोकरेंसी मार्केट लगभग 6% से बढ़कर 918 बिलियन डॉलर हो गया है। इस अचानक उछाल से सभी टॉप क्रिप्टोकरेंसी 15% तक बढ़ गए हैं। कुछ छोटे स्तर के सिक्कों ने भी उछाल के दौरान 1000% तक का मूल्य लाभ भी दर्ज किया है।

CoinMarketCap, CoinGeko और क्रिप्टो एक्सचेंज जैसे Binance और CoinBase के डेटा के अनुसार आज दोपहर 12 बजकर 19 मिनट (भारत समय) पर एक सिक्के की कीमत में 24 घंटे में 900% से अधिक बढ़ी है। वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार जून में टेरा (लूना) के गिरने के वजह से लगातार नुकसान दर्ज कर रहा है। इस नुकसान के लगातार संघर्ष के बीच आज उछाल देखने को मिला है। क्योंकि टेरा के गिरने पर क्रिप्टोकरेंसी मार्केट के साथ- साथ क्रिप्टो निवेशक भी लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं।

Biggest Crypto Gainer
Biggest Crypto Gainer

Biggest Crypto Gainer: यहां कुछ क्रिप्टो टोकन पर एक नज़र डालें, जिन्होंने पिछले 24 घंटों में बड़ा लाभ कमाया है।

1- CoinMarketCap पर, आज सबसे बड़ा लाभ PAPPAY नाम का एक सिक्का है उसने कमाया है। यह सिक्का 4,111 वें स्थान पर है, PAPPAY की कीमत पिछले 24 घंटों में 900% से अधिक बढ़कर 0.000003877 डॉलर हो गई है।

Biggest Crypto Gainer
Biggest Crypto Gainer

2- इसके बाद ELONHYPE, Sway Social (SWAY) और FunFi (FNF) का नंबर आता है। इन तीनों सिक्कों की रैंक 3963, 3303, 3100 है और इनकी कीमतों में क्रमश: 311%, 147% और 99% का उछाल आया है।

3- शीर्ष क्रिप्टो Ethereum, BNB, Solana, PolyGon (MATIC), Uniswap (UNI) की कीमतों में भी 17% तक का उछाल देखा गया है।

Cryptocurrency Prices Today
Biggest Crypto Gainer

CoinGecko पर सबसे बड़ा क्रिप्टो गेनर रहा

CoinGecko के डेटा के अनुसार आज सबसे बड़ा गेनर कॉइन PAPPAY है। 24 घंटे में इसकी कीमत करीब 1000% बढ़ गई है। PAPPAY के बाद GokuMarket Credit (GMC), Silva, ElonHype और Sway Social आते हैं। जीएमसी की कीमत में 438% और सिल्वा में 435% की वृद्धि हुई है। ElonHype की कीमत में 311% और SWAY में 138% की वृद्धि हुई है।

CoinBase पर सबसे बड़ा क्रिप्टो गेनर रहा

कॉइनबेस (CoinBase) एक्सचेंज के डेटा के अनुसार, आज सबसे अधिक लाभ पाने वाले रेयर गवर्नेंस टोकन (आरजीटी), एसटीईपीएन (जीएमटी), सिनैप्स (एसवाईएन) और पॉलीगॉन (मैटिक) हैं। आरजीटी की कीमत करीब 97 फीसदी बढ़ी है। इसके बाद GMT, SYN और Matic का स्थान है। पिछले 24 घंटों में GMT, SYN और Matic की कीमतों में क्रमशः 20%, 18% और 17.58% की वृद्धि हुई है।

Biggest Crypto Gainer
Biggest Crypto Gainer

Binance पर टॉप गेनर कॉइन

Binance एक्सचेंज पर, आज सबसे अधिक लाभ पाने वाला सिक्का LDO है, उसके बाद DYDX और CVX हैं। साइट पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में एलडीओ की कीमत में 29% से अधिक की वृद्धि हुई है, जबकि डीवाईडीएक्स और सीवीएक्स में क्रमशः 26% और 22% की वृद्धि हुई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here