Navi Mumbai के पनवेल में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से गैंगरेप, 15 दिन बाद भी नहीं हुई है गिरफ्तारी

0
418

Navi Mumbai के पंढरपुर की एक 35 वर्षीय विवाहित महिला को अस्पताल में काम करने के बहाने कोंगों, पनवेल में क्रेजी बॉयज़ बार में बुलाया गया था, और उसे कोल्ड ड्रिंक के नशे में होने के बाद बार में दो लोगों द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया था। पनवेल तालुका पुलिस ने उनके खिलाफ बलात्कार सहित अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किए 15 दिन बीत चुके हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

नौकरी दिलाने के नाम पर दिया घटना को अंजाम

पीड़िता एक विवाहित महिला है जो पंढरपुर में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती है। वह नई नौकरी की तलाश में थी क्योंकि लॉकडाउन के दौरान उसका व्यवसाय बंद हो गया था। इस बीच, पिछले महीने, पीड़िता ने अपने व्हाट्सएप पर नौकरी से संबंधित संदेश प्राप्त करने के बाद अपने मोबाइल फोन पर उससे संपर्क किया था। उस समय सामने वाले ने उसे बताया कि पनवेल में एक नया सरकारी अस्पताल शुरू हो गया है और उसे सफाई का काम देने का वादा किया। उसे मिलने के लिए पनवेल के कोन गांव के क्रेजी बॉयज़ बार में बुलाया। पीड़िता 18 सितंबर को क्रेजी ब्वॉयज बार गई थी।

उस समय बार में गुलाम शेख और शेट्टी दोनों ने पीड़िता से कहा कि अगर वह बार में आने वाले ग्राहकों के साथ वेश्यावृत्ति करेगी तो उसे अच्छे पैसे मिलेंगे। हालांकि, पीड़िता ने वेश्यावृत्ति में शामिल होने से इनकार कर दिया। इसी बीच उसी बार में काम करने वाली बेबी नाम की महिला ने पीड़िता को नशीला पदार्थ युक्त कोल्ड ड्रिंक पिला दी। पीड़िता के बेहोश होने के बाद आरोपी गुलाम शेख और शेट्टी उसे बार की पहली मंजिल पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ घंटों बाद, जब पीड़िता को होश आया, तो उसने महसूस किया कि उसके साथ यौन शोषण किया गया है।

उसके बाद पीड़िता मौके से फरार हो गई और बस से पुणे में अपने दोस्त के घर पहुंची.उसने उसे भी बताया कि क्या हुआ था। इसके बाद दोस्त ने पीड़िता को एयरपोर्ट थाने ले जाकर शिकायत दर्ज कराई। एयरपोर्ट पुलिस ने क्रेजी बॉयज बार के गुलाम शेख और शेट्टी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। मामले को आगे की जांच के लिए नवी मुंबई के पनवेल तालुका पुलिस को भेज दिया गया है।

हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है।पीड़िता अनुसूचित जाति की होने के कारण दुष्कर्म समेत अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। क्रेजी बॉयज बार की उस महिला को भी मामले में सह-आरोपी बनाया गया है, जिसने पीड़िता को कोल्ड्रिक्स का नशा कराया था।

ये भी पढ़ें

Chhattisgarh : कवर्धा मुद्दे को लेकर राजनीति तेज, BJP ने भेजा प्रतिनिधिमंडल

Navratri 2021 : नवरात्री की छुट्टी में अगर घूमने का कर रहा है मन, तो इन जगहों पर जाने का बना लें प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here