उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से बेहद शर्मनाक खबर है। जहां एक मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक तांत्रिक ने अपने साथी के साथ मिलकर इस मासूम किशोरी के साथ इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित के परिजनो ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग की है। वहीं तांत्रिक और उसके साथी दोनो फरार हो गए हैं, पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

a9cb29ba 5b95 4d33 b032 2b6de9abd050


यह मामला लिसाड़ी गेट थाना इलाके का है। आरोप है की यह तांत्रिक रशिद नगर का रहने वाला है। उसने उपने कुछ साथीयों के साथ मिलकर एक बीमार लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहां के लोगों का कहना है कि उनकी बेटी लंबे समय से बीमार थी। भावनपुर क्षेत्र के निवासी तारिक नाम के परिचित ने उन्हें तांत्रिक अफजल मलिक के बारे में बताया कि वो उनके बेटी को ठीक करेगा ,जिसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर तांत्रिक के पास चली गई।


परिवार वालों ने आरोप लगाया कि तांत्रिक अफजाल मलिक के पास ही तारिक, असलम, कारी जुल्फिकार भी तंत्र क्रिया सीखते हैं. इन्हीं आरोपियों ने मिलकर कुछ समय मासूम के साथ रेप किया है। लोगों का कहना है कि यह घटना 5 जुलाई की है ,और लड़की घर आने के बाद सारी बात बताई। एसएसपी विनीत भटनागर की तरइ से सीओ कोतवाली को आरोपों की जांच और कार्रवाई के लिए आदेश दे दिए गए हैं. सभी आरोपी तांत्रिक फरार है और पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here