Festive Season से पहले Panasonic ने अपने Home Appliances का किया विस्तार

0
291
Panasonic-Refrigerator
Panasonic India ने त्योहारी सीजन से पहले रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) के 43 नए मॉडल और वाशिंग मशीन (Washing Machine) के 24 नए मॉडल लॉन्च करने के साथ अपने होम एप्लायंसेज पोर्टफोलियो (Home Appliances Portfolio) के विस्तार की घोषणा की।

Panasonic India ने त्योहारी सीजन से पहले रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) के 43 नए मॉडल और वाशिंग मशीन (Washing Machine) के 24 नए मॉडल लॉन्च करने के साथ अपने होम एप्लायंसेज पोर्टफोलियो (Home Appliances Portfolio) के विस्तार की घोषणा की। वाशिंग मशीन के मॉडल 7 किग्रा से लेकर 13.5 किग्रा क्षमता के हैं, जिनकी कीमत 10,000 रुपये से शुरू है और रेफ्रिजरेटर मॉडल 260 लीटर से 601 लीटर की रेंज में 13,200 रुपये से शुरू होते हैं और सभी पैनासोनिक ब्रांड की दुकानों, देश भर में लार्ज फॉर्मेट रिटेल आउटलेट और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon.in पर उपलब्ध हैं।

पैनासोनिक कंज्यूमर इनसाइट 2021 के अनुसार, हाइजीन/हेल्थ ओरिएंटेड प्रोडक्ट्स के बाद स्मार्ट फीचर्स जैसे वाई-फाई, ऐप आधारित प्रोडक्ट्स की मांग बढ़ी है, कंज्यूमर बिहेवियर में बदलाव के बारे में फुमियासु फुजीमोरी, डिवीजनल हेड, कंज्यूमर सेल्स डिवीजन, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, “पैनासोनिक में हमारे द्वारा लिए गए हर निर्णय के मूल में कंज्यूमर इंटरेस्ट हैं। हम उनकी जरूरतों और खरीदारी के व्यवहार का बारीकी से अध्ययन करते हैं। हमें इस त्योहारी सीजन से पहले अपने होम एप्लायंसेज सेगमेंट को मजबूत कर रहे हैं।

नए लॉन्च के बारे में संदीप सहगल, बिजनेस हेड- होम अप्लायंसेज, पैनासोनिक इंडिया ने कहा अब कंस्टमर्स ऐसे प्रोडक्ट्स का चयन कर रहे हैं जो उनकी लाइफस्टाइल के अनुसार डिज़ाइन किए गए हों। हमारे नए मॉडल जरूरतों के अनुरूप हैं और उनके दैनिक जीवन में दक्षता और आराम लाते हैं। इन्वर्टर तकनीक और बिल्ट-इन हीटर के साथ हमारी नवीनतम 13.5 किलोग्राम की फ्लैगशिप टॉप-लोड वाशिंग मशीन हाइजीन पहलू को पूरा करने वाला एक सेनिटाइज़ वाशिंग अनुभव प्रदान करती है। 260-601L रेफ्रिजरेटर मॉडल की नई रेंज एआई विथ इकोनावी टेक्नोलॉजी जो इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर अधिकतम कूलिंग प्रदान करती है और अपने इंटेलिजेंट सेंसर के साथ 49% तक बिजली की बचत करती है।

हाइजीन/हेल्थ ओरिएंटेड प्रोडक्ट्स की बढ़ती मांग को देखते हुए, पैनासोनिक ने वॉशिंग मशीन में इनबिल्ट हीटर और एजी क्लीन/ब्लू एजी+ के साथ व्यापक रेंज के रेफ्रिजरेटर मॉडल पेश किए हैं, जो 99.9% कीटाणुओं को खत्म कर सकते हैं। फेस्टिव लॉन्च में टॉप-लोड वाशिंग मशीन के 20 नए मॉडल और 4 सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के साथ फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर के 31 नए मॉडल और डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर के 12 नए मॉडल शामिल हैं। नए मॉडल एर्गोनोमिक डिज़ाइन और विविध कलर ऑप्शंस में आते हैं, जिसमें इकोनावी टेक्नोलॉजी के साथ यूनिक एआई है। वाशिंग मशीन में यह टेक्नोलॉजी 20% पानी और 20% बिजली की खपत को बचाने में मदद करती है और रेफ्रिजरेटर में अधिकतम कूलिंग और 10% तक अतिरिक्त ऊर्जा बचत प्रदान करती है।

त्योहारी सीजन पर खरीदारी के उत्साह को और बढ़ाने के लिए पैनासोनिक ने फेस्टिव ग्रैंड डिलाइट ऑफर्स, रेंज ऑफ़ प्रमोशनल ऑफर्स, एक्सटेंडेड वारंटी, बंडल ऑफर्स और अटरेक्टिव कंस्यूमर फाइनेंस ऑफर्स सभी प्रोडक्ट कैटेगरीज़ में पेश किए हैं।

ये भी पढ़ें

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Gold Price Today : सोने में चमक बरकरार, इतने बढ़े दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here