अगले महीने लॉन्च हो सकता है OnePlus 9RT, यहां जाने कीमत और स्पेसिफिकेशंस

0
434
OnePlus-9Rt
OnePlus 9RT लॉन्च की तारीख 13 अक्टूबर तय की गई है, चीनी कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की है। माना जा रहा है कि नए OnePlus फोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए OnePlus 9R को अपग्रेड किया जाएगा।

OnePlus 9RT लॉन्च की तारीख 13 अक्टूबर तय की गई है, चीनी कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की है। माना जा रहा है कि नए OnePlus फोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए OnePlus 9R को अपग्रेड किया जाएगा। लॉन्च की तारीख की घोषणा के साथ वनप्लस ने फोटो जारी कीं। माना जा रहा है स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा हो सकता है और यह तेज परफॉर्मेंस दे  सकता है। OnePlus 9RT के अलावा कंपनी अगले हफ्ते OnePlus Buds Z2 को भी लॉन्च करेगी।

Weibo पर, OnePlus ने OnePlus 9RT के लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के लिए टीज़र पोस्ट किया है। लॉन्च इवेंट चीन में 13 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे सीएसटी एशिया (5pm IST) पर होगा। OnePlus 9RT के साथ इवेंट OnePlus Buds Z2 को कंपनी के नेक्स्ट-जेनरेशन ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स के रूप में भी पेश करेगा। कंपनी ने Weibo पर पोस्ट किए गए एक टीजर के जरिए इसकी घोषणा की।

OnePlus 9RT के भारत में लॉन्च होने की भी अटकलें हैं, हालांकि कंपनी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि यह चीन में लॉन्च के साथ होगा या किसी अन्य तारीख पर।

OnePlus 9RT की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 9RT की कीमत की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नया स्मार्टफोन CNY 2,000 (लगभग 23,300 रुपये) और CNY 3,000 (लगभग 34,900 रुपये) के बीच उपलब्ध होगा। OnePlus ने चीन में OnePlus 9RT के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। चीनी ई-कॉमर्स साइट JD.com ने नए वनप्लस फोन को रेंडर्स के साथ आगे और पीछे दोनों तरफ से इसके डिजाइन को दिखाया है।

वनप्लस 9आरटी में 50-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर, वार्प फ्लैश चार्ज और 120 हर्ट्ज डिस्प्ले होगा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि OnePlus 9RT एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC और एक 50-मेगापिक्सेल Sony IMX766 कैमरा के साथ आएगा जो OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus Nord 2 पर भी उपलब्ध है।

स्मार्टफोन फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। वनप्लस द्वारा जारी किए गए टीज़र में नए मॉडल को सिंगल ग्रे कलर ऑप्शन में दिखाया गया है, हालांकि एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसमें तीन अलग-अलग शेड्स हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें

Festive Season से पहले Panasonic ने अपने Home Appliances का किया विस्तार

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here