Parineeti Chopra ने हिंद महासागर में Scuba Diving की वीडियो की शेयर, देखें

0
425
parineeti
परिणीति चोपड़ा हमेशा कुछ नया करती रहती हैं इस बार उन्होंने स्कूबा डाइविंग की पानी के अंदर की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। परिणीति चोपड़ा हिंद महासागर में अच्छा समय बिताते हुए दिख रही हैं।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हमेशा कुछ नया करती रहती हैं और एडवेंचर वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर डालती रहती हैं, इस बार उन्होंने स्कूबा डाइविंग (Scuba Diving) की पानी के अंदर की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। परिणीति चोपड़ा हिंद महासागर (Indian Ocean) में अच्छा समय बिताते हुए दिख रही हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म निर्माता होमी अदजानिया (Filmmaker Homi Adajania), जो एक स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षक भी हैं, लिखा है”शुद्ध आनंद।

सोमवार को परिणीति चोपड़ा ने  “इनबीच डाइव्स” का वीडियो शेयर किया और लिखा, “गोताखोरी के बीच। हमारी नाव अब अगले स्थान पर जाने के लिए एक बड़े चैनल को पार कर रही है। हम सोते हैं, आराम करते हैं, खेलते हैं और बड़े गोता लगाने के लिए तैयार होते हैं।”

परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा (Shivang Chopra) ने इस खूबसूरत पल को कैद किया है। कुछ दिनों पहले, परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग गियर में अपनी एक तस्वीर अपलोड की और लिखा, “अगले 7 दिनों के लिए, शिवांग और मैं एक नाव पर रहने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CUZZCvgD9Zc/

उन्होंने लिखा, हमें वह करना जो हमें सबसे ज्यादा पसंद है – स्कूबा डाइविंग। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए भी कहा। परिणीति चोपड़ा पिछले हफ्ते अपने परिवार के साथ मालदीव में थीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीप्लेन के बैकग्राउंड में एक स्टेटमेंट पोस्टकार्ड शेयर किया है।    

ये भी पढ़ें

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक Photo, कैप्शन में लिखा ‘Happy Birthday My Life

जोधपुर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt क्या शादी का है प्लान? तस्वीरों से उठी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here