कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद कर कांग्रेस ने खोली मोहब्बत की दुकान…पार्टी की जीत के बाद बोले राहुल गांधी

0
60
Karnataka Election Result
Karnataka Election Result

Karnataka Election Result: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गरीबों की ताकत से क्रोनी-कैपिटलिज्म की ताकत हार गई।” नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, गांधी ने संवाददाताओं से यह भी कहा, “नफरत के बाजार बंद हो गए हैं, और कर्नाटक में प्यार की दुकानें खुल गई हैं।”

देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत- प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश की जनता का आभार जताया और कहा कि यह देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के तमाम मेहनती कार्यकर्ताओं व नेताओं को मेरी शुभकामनाएं। आप सबकी मेहनत रंग लाई। कांग्रेस पार्टी पूरी लगन के साथ कर्नाटक की जनता को दी गई गारंटी को लागू करने का काम करेगी. जय कर्नाटक, जय कांग्रेस। 

चुनाव नतीजों पर क्या बोले कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा कि पीएम मोदी को लगता है कि मतदाता उनके चेहरे को देखकर बीजेपी को वोट देंगे, यह गलत साबित हुआ है।

रिजल्ट की तस्वीर साफ हो चुकी है और राज्य में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। मतदाताओं ने अपने 38 सालों के रिवाज को बरकरार रखते हुए बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। अब दक्षिण के किसी भी राज्य में पार्टी सत्ता में नहीं है। कर्नाटक में साल 1985 के बाद से लगातार पांच साल से ज्यादा कोई भी पार्टी सरकार में नहीं रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here