‘आदिपुरुष’ प्रभास ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, ओपनिंग डे पर ही कर ली शानदार कमाई

Adipurush: इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

0
32
Adipurush
Adipurush

Adipurush: इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आदिपुरुष को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिर्फ हिंदी प्रदेश ही नहीं साउथ में भी प्रभास का डंका बज रहा है। यही वजह है कि आदिपुरष के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े जानकर आप हैरान रह जाएंगे। तमाम विवादों के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाल मचाने में सफल रही है।

शुरुआती आंकड़ों की मानें तो आदिपुरुष ने पहले दिन हिंदी में शानदार कमाई करते हुए करीब 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस तरह पठान के बाद आदिपुरुष ने हिंदी प्रदेश वाले राज्यों में सबसे ज्यादा कमाई की है। इसके अलावा प्रभास की फिल्म ने दूसरी भाषाओं में भी तकरीबन 50 करोड़ की कमाई कर ली।

FotoJet 1 5

Adipurush: आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर मिली कैसी ओपनिंग?

फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे। उम्मीद जताई जा रही थी कि इंडिया में ये फिल्म बड़े आराम से 75 से 80 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन कर सकती है लेकिन शुक्रवार (16 जून) की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स इशारा कर रही हैं कि ‘आदिपुरुष’ ने इससे भी कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है। अब आदिपुरुष के ओपनिंग डे के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 150 करोड़ के पार पहुंच सकती है। हालांकि ये अभी शुरूआती आंकड़े ही हैं।

वीकेंड पर फिल्म कर सकती है धमाकेदार प्रदर्शन

ओम राउत की इस फिल्म को 6200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। सिर्फ हिंदी में आदिपुरुष को 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। अब वीकेंड पर फिल्म बड़ा धमाका कर सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड पर आदिपुरुष 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

FotoJet 2 2

Adipurush: आदिपुरुष के हिट होने के पीछे एक बड़ा कारण प्रभाष का स्टारडम भी है। बाहुबली के बाद से प्रभास एक पैन इंडिया स्टार हो चुके हैं। लेकिन तेलुगू ऑडियंस में उनका क्रेज बहुत ही ज्यादा है। फिल्म हिंदी प्रदेश में कमाल दिखान के साथ-साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी बड़ा धमाल मचाती दिख रही है। फिल्म के बुकिंग नंबर्स को देखें, तो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से भी एडवांस बुकिंग का तगड़ा रिस्पॉन्स जेखा गया है।

साथ ही, तगड़े VFX के कारण भी फिल्म आदिपुरुष का दर्शकों में काफी क्रेज है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 500 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनी है। इसमें फिल्म के ग्राफिक्स पर अच्छा खासा खर्चा हुआ है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here