मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान! ‘कोई हमारी बेटियों के 35 टुकड़े कर दे, ये लव नहीं… जिहाद है’

0
161
Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan

Shivraj Singh Chouhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने लव जिहाद को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर अब हर जगह बवाल शुरू हो गया। दरअसल टंट्या मामा के बलिदान दिवस के अवसर पर सीएम इंदौर में एक जनसभा में शामिल होने पहुंचे थे। सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम राज्य में लव जिहाद को लेकर और कड़ा कानून बनाएंगे, हम अपने राज्य में लव जिहाद को किसी भी हालत में बढ़ावा नहीं देंगे।

Shivraj Singh Chouhan: मैं मध्यप्रदेश में ‘लव जिहाद’ का यह खेल नहीं होने दूंगा

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि दूसरे धर्म के कुछ लोग अगर आदिवासियों की जमीन नहीं खरीद सकते तो केवल जमीन खरीदने के लिए ही आदिवासी परिवार की बेटी से शादी कर लेते हैं। यह लव नहीं, लव के नाम पर ‘जिहाद’ है और मैं मध्यप्रदेश में ‘लव जिहाद’ का यह खेल किसी भी कीमत पर नहीं होने दूंगा।

सीएम ने अपने संबोंधन में कहा कि ‘ये हमारा समाज है, हमारे लोग हैं, कोई भी हमारे बच्चों को नहीं छल सकता है। हम ये नहीं होने देंगे की कोई हमारे बच्चियों से शादी कर ले और 35 टुकड़े कर दें, हम यह सहन नहीं करेंगे। सीएम ने कहा कि अगर कोई भी आदिवासी महिला से शादी करना चाहेगा तो हम ऐसा नहीं होने देंगे। मध्य प्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाल हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here