सितंबर 2024 में OTT पर एंटरटेनमेंट के मिलेंगे कई डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज मचाने आ रही हैं तहलका  

0
0

SEPTEMBER 2024 OTT RELEASE : सितंबर 2024 में मनोरंजन के शौकीनों के लिए एक से बढ़कर एक ओटीटी रिलीज का इंतजार आखिर अब खत्म होने वाला है। थिएटर में तो फिल्मों का जलवा चलता ही रहता है, लेकिन इस बार ओटीटी पर भी धूम मचने वाली है। कई फिल्में और वेब सीरीज सितंबर में दर्शकों के सामने आने वाली हैं। चलिए जानते हैं, इस महीने कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज आपको अपने स्क्रीन से बांधे रखने वाली हैं। 

IMG 20240831 WA0028

बर्लिन (BERLIN)

13 सितंबर को जी5 पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘बर्लिन’ जासूसी और सस्पेंस से भरपूर है। इसमें राहुल बोस, अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। इस सीरीज में आपको रोमांच का जबरदस्त डोज़ मिलेगा। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है।  

IMG 20240831 WA0030

तनाव 2 

एक्शन और थ्रिलर पसंद करने वालों के लिए ‘तनाव 2’ एक परफेक्ट चॉइस होगी।  इस सीरीज का पहला सीजन दर्शकों को खूब पसंद आया था, और अब दूसरा सीजन भी उसी रोमांच को लेकर आ रहा है। ये सीरीज 6 सितंबर को ‘सोनी लिव’ पर स्ट्रीमिंग होगी। बता दें कि ‘तनाव 2’ इजरायली शो ‘फौदा’ का हिंदी एडेप्टेशन है। तनाव 2 का निर्देशन सुधीर मिश्रा और ई निवास ने किया है। इस सीरीज में अरबाज खान, मानव विज, अमित गौर, सोनी राजदान, गौरव अरोड़ा , रजत कपूर, शशांक अरोड़ा अहम भूमिकाओं में हैं। 

IMG 20240831 WA0031

सेक्टर 36 (SECTOR 36)

दिल्ली के सीरियल किलर की कहानी पर आधारित ‘सेक्टर 36’ मूवी 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल इस क्राइम-थ्रिलर में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। और इस फिल्म में विक्रांत के साथ दीपक डोबरियाल नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म को आदित्य निंबालकर ने डायरेक्ट किया है। 

द परफेक्ट कपल (THE PERFECT COUPLE)

द परफेक्ट कपल 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। यह अमेरिकन वेब सीरीज एक रोमांटिक ड्रामा है, जो 2018 में आई एलिन ‘हिल्डरब्रांड’ की किताब पर आधारित है। अगर आपको रोमांटिक कहानियां पसंद हैं, तो इसे मिस मत कीजिएगा। 

कॉल मी बे (Call Me Bae) 

बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे स्टारर वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ भी सितंबर के महीने में रिलीज होने जा रही है। अनन्या की डेब्यू वेब सीरीज 6 सितंबर 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ‘कॉल मी बे’ कॉलिन डी कुन्‍हा के निर्देशन में बनी है। वहीं बात करे इस फिल्म की कहानी की तो इशिता मोइत्रा, समिना मोटलेकर और रोहित नायर ने इसे लिखा है। इस सीरीज में अनन्या एक फैशनेबल और ग्लैमरस किरदार में नजर आने वाली हैं। 

IMG 20240831 WA0029

इस सीरीज में अनन्या के अलावा, वीर दास, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, गुरफतेह पीरजादा, लिसा मिश्रा, निहारिका लायरा दत्त और मिनी माथुर भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।  

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2 (EMILY IN PARIS SEASON 4 PART 2)

नेटफ्लिक्स पर 12 सितंबर को रिलीज होने वाली विदेशी वेब सीरीज ‘एमिली इन पेरिस’ का सीजन 4 भी काफी चर्चा में है। अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा का यह सीजन फैशन और फ्रेंडशिप की एक नई कहानी लेकर आ रहा है। 

सितंबर 2024 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए एक धमाकेदार महीना होने वाला है। चाहे आप रोमांस, सस्पेंस, थ्रिलर, या कॉमेडी के शौकीन हों, इस महीने ओटीटी पर हर किसी के लिए कुछ न कुछ खास है। तो अपनी पसंदीदा फिल्मों और सीरीज की डेट्स नोट कर लें और इस एंटरटेनमेंट से भरे महीने का पूरा मजा लें।