BENGAL BANDH : बंगाल बंद के दौरान भाटपाड़ा में BJP नेता प्रियांगु पांडे पर फायरिंग, 6 राउंड गोलियां चलने का दावा ; वीडियो वायरल

0
20

BENGAL BANDH : बीजेपी (BJP) द्वारा आज यानी बुधवार (28 अगस्त) को पश्चिम बंगाल में 12 घंटे का बंद बुलाया है। कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई रेप-मर्डर मामले को लेकर राज्य भर में विरोध प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा से खबर आई कि बीजेपी के नेता प्रियांगु पांडे की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक गोली गाड़ी का कांच तोड़ते हुए, एक व्यक्ति (ड्राइवर) के सिर के नजदीक से होकर जाती हुई नजर आ रही है। बीजेपी नेता हमले में बच गए, जबकि 2 समर्थकों के घायल होने की खबर है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी TMC के समर्थकों ने उनके नेता पर हमला किया है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक्स यूजर नरेश महाराज तंदुर ने बीजेपी लीडर पर हुए हमले का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे पर गोलियां फायर हुईं। वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

जानलेवा हमले से बचने के बाद क्या बोले बीजेपी लीडर प्रियांगु पांडे

बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे ने हमले की जानकारी मीडिया से साझा करते हुए कहा, “आज मैं अपने नेता अर्जुन सिंह के आवास पर जा रहा था, हम कुछ दूर चले गए और फिर सड़क को भाटपाड़ा नगर पालिका की एक जेटिंग मशीन द्वारा अवरुद्ध कर दी गई। जैसे ही हमारी कार रुकी, लगभग 50-60 लोगों ने वाहन को निशाना बनाया। 7 से 8 बम मेरी गाड़ी पर फेंके गए और फिर 6-7 राउंड फायरिंग की गई।”

बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस को एक देसी बम भी बरामद हुआ है।

इसके अलावा, बीजेपी नेता ने पश्चिम बंगाल पुलिस और टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा, “ये टीएमसी और पुलिस की संयुक्त साजिश है। उन्होंने मेरी हत्या की योजना बनाई। पुलिस ने उनका समर्थन किया और जानकारी दी। मेरी सुरक्षा वापस ले ली गई और फिर यह घटना घटी।”

क्यों है बंगाल बंद?

बता दें कि बीजेपी ने कोलकाता में हुए रेप-मर्डर मामले को लेकर बीते मंगलवार को प्रदर्शनकारियों समेत ने राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ तक मार्च करने करने की कोशिश की थी। इस बीच प्रदर्शनकारियों और कोलकाता पुलिस की आपस में झड़प हो गई, जिसके लिए फिर पुलिस ने लाठीचार्ज एवं वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया। जिसके विरोध में अब बीजेपी आज 12 घंटे के बंगाल बंद का ऐलान किया है।