Arti Singh ने मामा गोविंदा के बच्चों और पत्नी सुनीता के साथ मनाई राखी, फोटोज हुईं वायरल 

0
14

Arti Singh Celebrated Raksha Bandhan With Govinda’s Family : सोमवार (19 अगस्त) के देशभर में लोगों ने रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। टीवी और फिल्म जगत की बात करें तो सेलिब्रिटीज ने भी इस त्योहार को बड़े ही धूम धाम से मनाया। इस मौके पर ‘बिग-बॉस 13’ फेम टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह भी कहां पीछे रहने वाली थीं उन्होंने भी अपने भाई कृष्णा अभिषेक और कजंस (एक्टर गोविंदा के बच्चे) के साथ इस साल राखी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया। आरती द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों ने फैंस का दिल छू लिया। इन तस्वीरों में वह गोविंदा के बेटे को राखी बांधती और फोटो क्लिक कराती नजर आ रही हैं, जबकि गोविंदा की पत्नी सुनीता भी पीछे खड़ी दिख रहीं हैं। यह तस्वीरें दिखाती हैं कि परिवार की पुरानी अनबन अब पीछे छूट गई है और एक नई शुरुआत हो रही है। 

कहा जाता है कि बॉलीवुड स्टार एक्टर गोविंदा और आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक के बीच सालों से तनाव था, जिसके कारण परिवार में बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन गोविंदा ने आरती की शादी में शामिल होकर इस दूरी को खत्म किया। अब आरती ने भी राखी के मौके पर गोविंदा के परिवार के साथ मिलकर खुशियां मनाई हैं। 

वायरल  हुई फोटोज

आरती की राखी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो गई हैं। इन फोटो में वह गोविंदा के बच्चों के साथ खुश नजर आ रही हैं, और पीछे उनकी मामी सुनीता भी दिख रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में आरती ने लिखा, “राखी। आई लव यू ऑल,” और अपने भाई और अन्य कजंस को टैग किया। फोटोज में आरती अपने भाई कृष्णा अभिषेक के साथ गले मिलती भी नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर करीब 2.5 लाख से अधिक व्यूवर्स ने इन तस्वीरों को लाइक किया है।

बता दें कि यह राखी आरती की शादी के बाद की पहली राखी है, इसी साल अप्रैल (2024) के महीने में बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ उनका सात जन्मों का नाता जुड़ चुका है। 

इन टीवी शोज का हिस्सा रहीं हैं आरती सिंह  

टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने के बाद, आरती सिंह ने कई शो किए हैं। उन्हें ‘बिग बॅास 13’ में देखा गया था, जिससे उन्हें खास पहचान और फेम मिली।

इसके अलावा, आरती टीवी शो ‘श्रवाणी’ में नजर आईं, इस शो में उन्होंने एक साल काम किया। इससे पहले आरती ‘वारिस, ससुराल सिमर का, उड़ान, देवों के देव…महादेव, उतरन, परिचय, मायका, और गृहस्थी जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं।