Friendship Day Gift Ideas: दोस्त के लिए परफेक्ट गिफ्ट की है तलाश? ये गिफ्ट्स देकर स्पेशल बन जायेगा फ्रेंडशिप डे

0
7
Friendship Day
Friendship Day

Friendship Day Gift Ideas: वैसे तो दोस्तों के लिए हर एक दिन खास होता है। दोस्ती का रिश्ता ही बेहद खास होता है जिसमें आप अपनी सारी खुशियां और तकलीफें शेयर कर लेते हैं। अपने दिल की हर एक बात खुलकर शेयर करते हैं। आजकल के समय में एक अच्छा दोस्त मिलना भी काफी मुश्किल है लेकिन अगर आपके पास एक ऐसा दोस्त है जिससे बात करते समय आप अपना सारी खुशियां और तकलीफें शेयर कर लेते हैं तो आपका भी कुछ हक बनता है कि अपने इस खास दोस्त को कम से कम फ्रेंडशिप डे के मौके पर खास फ़ील करवाएं। फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को मनाया जाता है, इस बार 4 अगस्त को मनाया जायेगा। आज आपको बताते हैं कुछ बेहतरीन गिफ्ट आइडियाज के बारे में…

फोटो फ्रेम

फ्रेंडशिप डे पर आप अपने दोस्त को बहुत ही सुन्दर-सा फोटो फ्रेम गिफ्ट कर सकते हैं। फोटो फ्रेम में साथ बिताये खूबसूरत पलों को कैद करके अपने खास दोस्त के लिए इस दिन को आप यादगार बना सकते हैं।

सरप्राइज ट्रिप

फ्रेंडशिप डे पर आप अपने दोस्त को लेकर उन जगहों पर निकल जाएं जहां जाना उनको पसंद है और ये खास ट्रिप आप दोनों के लिए यादगार बन जाएगी।

फ्रेंडशिफ ब्रेसलेट

काफी लंबे समय से फ्रेंडशिप ब्रेसलेट देने का चलन चलता आ रहा है। अपने दोस्त को फ्रेंडशिप बैंड दे सकते हैं। ये ज्यादा महंगा भी नहीं आता है आपके बजट में भी रहेगा।

फेवरेट राइटर की किताब

आपके दोस्त को किताबें पढ़ने का शौक है तो आप उसको तोहफे में किताब भी दे सकते हैं। आप तोहफे में उनके पसंदीदा लेखक की किताब भी गिफ्ट कर सकते हैं।

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट

अपने दोस्त को फ्रेंडशिप डे पर आप पर्सनलाइज्ड गिफ्ट दे सकते हैं जैसे कुशन, कॉफी मग, पिलो या फिर टी-शर्ट पर फोटो लगवा कर, उनके लिए पर्सनलाइज्ड गिफ्ट बनवा सकते हैं।

प्लांट

आप अपने दोस्त को प्लांट भी गिफ्ट कर सकते हैं। प्लांट देने का मतलब होता है कि आप हमेशा आगे बढ़ें और खुश रहें। प्लांट एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है इससे आप और आपका दोस्त दोनों ही सकरात्मकता का अनुभव करेगे।