Mukesh Sahni Father Murder: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में घुसकर हत्या

0
8
Mukesh Sahni Father Murder
Mukesh Sahni Father Murder

बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की उनके ही घर के अंदर घुसकर हत्या कर दी गई है। हत्या क्यों की गई है, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। घटनास्थल की एक रोंगटे खड़ी कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्यारों ने किस तरह उन्हें तड़पा-तड़पाकर मारा है।

दरभंगा पुलिस के अनुसार, घर में ही उनकी हत्या की गई है। घटना की दरभंगा एसएसपी ने इसकी पुष्टि कर दी है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद और भी जानकारियां सामने आने की उम्मीद है। इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। हत्या में कितने लोग शामिल हैं इसका भी पुलिस पता लगा रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है। पुलिस शुरुआती जांच में इसे निजी रंजिश का मामला मान रही है। बताया जा रहा है कि जीतन सहनी घर में अकेले थे तभी कुछ अज्ञात लोग घर में घुस आये और उनकी हत्या कर दी।

मुकेश सहनी विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष हैं और बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। मुकेश को मल्लाह समुदाय का एक प्रभावशाली नेता माना जाता है, उन्हें ‘मल्लाह का पुत्र’ भी कहा जाता है। घटना के वक्त मुकेश सहनी बिहार से बाहर थे। परिवार में इस घटना के बाद मातम का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here