Home Tags Yogi

Tag: Yogi

अतीक से जब्त की गई जमीन बनी गरीबों का आशियाना, सीएम...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद से जब्त की गई जमीन पर गरीबों के लिए...

UP Assembly Budget Session 2023: पत्रकारों के साथ दुर्व्‍यवहार पर बोलीं...

0
UP Assembly Budget Session 2023: पत्रकारों के साथ दुर्व्‍यवहार पर बोलीं सपा विधायक डॉ.पल्‍लवी सिंह- जनादेश का गला घोंटती अलोकतांत्रिक सरकार

Yogi Cabinet में मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी की बढ़ी मुश्किलें,...

0
सजा के ऐलान के बावजूद मंत्री नंदी की विधानसभा की सदस्यता नहीं जाएगी, क्योंकि 2 साल या उससे ज्यादा की सजा होने पर ही सदस्यता रद्द होती है।

UP Election 2022: विपक्ष को चित करने के लिए Yogi Adityanath...

0
UP Election 2022 के पहले जनता को 22 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे देने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक ऐसा दांव चला है, जिससे विपक्ष और खासकर अखिलेश यादव चारों खाने चित हो जाएंगे। इस विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का युवा वोटर निर्णायक भूमिका अदा करने वाला है।

एक करोड़ Smartphone और Tablet की खरीद के लिए Yogi Adityanath...

0
उत्तर प्रदेश सरकार लगभग एक करोड़ स्मार्टफोन और टैबलेट की खरीद के लिए GeM पोर्टल पर अब तक का सबसे बड़ा टेंडर जारी करने की तैयारी कर रही है। सरकार ने घोषणा की है कि वह नवंबर के आखिर तक युवाओं को स्मार्टफोन बांटेगी।

Yogi सरकार का बड़ा फैसला, बच्चों को यूनिफॉर्म की जगह दिया...

0
शैक्षिक वर्ष 2021-22 में उच्च प्राथमिक, परिषदीय, प्राथमिक विद्यालयों और अशासकीय सहायता प्राप्त प्राथमिक के साथ पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में कक्षा एक से आठ तक के लिए फ्री यूनीफॉर्म, स्वेटर, जूता-मोजा तथा स्कूल बैग का पैसा छात्र-छात्राओं के माता पिता को पीएफएमएस के जरिए दिया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!