Home Tags Yash Dasgupta

Tag: Yash Dasgupta

Nusrat Jahan ने दिखाई बेबी ब्वॉय की पहली झलक, देखें वीडियो

0
टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) जहां इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दो साल पहले हुई शादी को लेकर निखिल- नुसरत मीडिया में छाए हुए थे। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Bengali Actress Nusrat Jahan) ने बीते महीने 26 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया था।

Nusrat Jahan ने Yash Dasgupta संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर,...

0
टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) जहां इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दो साल पहले हुई शादी को लेकर निखिल- नुसरत मीडिया में छाए हुए थे। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Bengali Actress Nusrat Jahan) ने बीते महीने 26 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया था। लेकिन उनके बेटे के पिता का नाम नहीं पता था । इस बात को लेकर नुसरत अक्सर ट्रोलिंग में रहीं हैं। और वहीं, अब नुसरत ने बच्चे के पिता और अपने हसबैंड के नाम का खुलासा कर दिया है।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां हैं प्रेग्नेंट, पति निखिल जैन ने कहा-पता...

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में हैं। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!