Home Tags Winter session of parliament 2021

Tag: winter session of parliament 2021

Parliament Winter Session 2021: Rahul Gandhi ने संसद में लाया कार्य...

0
Parliament Winter Session 2021: संसद के शीतकालीन सत्र में 12 सांसदों के निलंबन का मुद्दा गरमाया हुआ है। मंगलवार को कई नेताओं ने भी सांसदों के समर्थन में सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। सदन की कार्यवाही के दौरान इस मुद्दे को लेकर बहुत हंगामा हुआ और इसी के चलते राज्यसभा के शुरू होने के कुछ ही समय बाद उसे 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। विपक्ष ने राज्यसभा में 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने की मांग की थी। तो चलिए आपको 5 बिंदु में बताते है कि संसद के शीतकालीन सत्र में मंगलवार को अभी तक क्‍या-क्‍या हुआ।

संसद सत्र से पहले Modi Government ने बुलाई All-Party Meeting, Congress...

0
संसद के शीतकालीन सत्र से पहले Modi government ने संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए All-Party Meeting बुलाई। इस बैठक में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस सहित तमाम दलों ने शिरकत की लेकिन AAP ने इस बैठक का बहिष्कार किया। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार और विपक्ष के बीच आने वाले संसद सत्र में रखे जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर खुल कर चर्चा हुई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!