Home Tags Winter session news in hindi

Tag: winter session news in hindi

“यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है, इसे अकेले मोदी की जीत...

0
BJP Parliamentary Meeting: संसद भवन परिसर में आज भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई। यहां बीजेपी सांसदों ने प्रधानमंत्री...

Election Reform संबंधी निर्वाचन विधि (संशोधन) विधेयक-2021 बिल Rajya Sabha से...

0
Election Reform से संबंधित बिल को संसद से मंजूरी मिल गई है। Rajya Sabha ने मंगलवार को विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच 'निर्वाचन विधि (संशोधन) विधेयक, 2021' को सरकार की मंजूरी मिल गई।

Cryptocurrency पर संसद में बोलीं Nirmala Sitharaman- आप सब बिल का...

0
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman ) ने मंगलवार को कहा कि क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) के गलत हाथों में जाने के जोखिम पर नजर रखी जा रही है।

Rajya Sabha सभापति ने 12 विपक्षी सांसदों के निलंबन को रद्द...

0
Rajya Sabha के सभापति एम वेंकैया नायडू द्वारा 12 विपक्षी सांसदों के निलंबन को रद्द करने से इंकार करने के बाद विपक्षी सांसदों ने लोकसभा और राज्यसभा से वाकआउट किया। वहीं, शीतकालीन सत्र की रणनीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में राजनाथ सिंह, अमित शाह और नरेंद्र सिंह तोमर सहित शीर्ष मंत्रियों के साथ बैठक की। पढ़ें संसद के शीतकालीन सत्र से जुड़ी 10 बड़ी बातें:

महिला सांसदों के साथ तस्वीर ट्वीट करने पर ट्रोल हुए Shashi...

0
क्या लोकसभा (LokSabha) काम करने के लिए एक आकर्षक जगह है? कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने इसका जवाब दिया है। आज शशि थरूर ने छह महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए एक आकर्षक जगह नहीं है। मालूम हो कि आज से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ है। थरूर ने ट्वीट किया, "कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरी छह साथी सांसदों के साथ।"

Loksabha ने कृषि कानून वापसी विधेयक किया पारित, पढ़ें शीतकालीन सत्र...

0
Loksabha ने कृषि कानून वापसी विधेयक को पारित कर दिया है। इससे पहले संसद के शीतकालीन सत्र की आज शुरुआत हुई और केंद्रीय कृषि मंत्री ने सदन में कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए विधेयक पेश किया। इस बीच विपक्ष ने केंद्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!