Home Tags Virat kohali

Tag: virat kohali

ICC World Cup: 40 साल पहले खेला गया वो वर्ल्डकप फाइनल,...

0
ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्वकप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा...

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत की हार;...

0
Ind vs Aus WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से इंग्लैंड के ओवल में खेला गया।

कल से शुरू होने जा रहा है T20 World Cup, टूट...

0
T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर यानी रविवार से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने जा रहा है। क्रिकेट के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था।

IND vs ENG : भारतीय बल्लेबाजों ने 466 रनों का खड़ा...

0
IND vs ENG: भारत ने बल्लेबाजों के दम पर दूसरी पारी में 466 रन बनाए, इंग्लैंड ने की ठोस शुरुआत इंग्लैंड (England) के खिलाफ ओवल में खेले जा रहे टेस्ट मैच (IND vs ENG) के चौथे दिन भारत ने 270/3 से आगे खेलना शुरू किया। आज भारतीय बल्लेबाजों के सामूहिक प्रयास से भारत ने 466 रनों के स्कोर बोर्ड लगाया। भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, शार्दूल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा ने भी रन बनाए। इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रनों की जरूरत है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!