Home Tags Viral Photos

Tag: Viral Photos

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी की फर्जी तस्वीरें हुईं वायरल, जानें...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं ताकि कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल न हो इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

Aditya Seal और Anushka Ranjan के संगीत में बन ठन कर...

0
आदित्य सील (Aditya Seal) और अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) आज 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। अपनी शादी से पहले, इस जोड़े ने एक संगीत समारोह का आयोजन किया था जिसमें कई फिल्मी स्टार जैसे आलिया भट्ट, रिया चक्रवर्ती, जान्हवी कपूर, सुज़ैन खान और अथिया शेट्टी सहित अन्य लोग शामिल थे। आलिया भट्ट अपनी फ्रेंड के संगीत में काफी सुंदर दिख रही थी।

तस्वीरों में देखें Navratri का उत्सव, दुर्गा पूजा पंडाल और प्रतिमाओं...

0
Narsinghpur Maa Durga wallpaper : हर बार नवरात्रि में भक्‍त मां को पंडाल में अलग रूप और अलग दृश्‍य के साथ विराजमान कराते हैं, तो चलिए हम आपको Photo के माध्‍यम से इस साल के मां कुछ अलग पंडाल और प्रतिमा दिखाते हैं।

प्रशासन पर भारी धर्म के ठेकेदार, थानाध्यक्ष के कुर्सी पर बैठी...

आज सोशल मीडिया और बाद में मेन स्ट्रीम मीडिया में अचानक से एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसमें विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां दिल्ली के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!