Home Tags Vijay Rupani

Tag: Vijay Rupani

2024 की तैयारियों में जुटी BJP; बिहार, बंगाल सहित 15 राज्यों...

0
BJP ने शुक्रवार को राज्यों के लिए पार्टी के प्रभारी और सह-प्रभारी की नई टीम नियुक्त की है। खबरों के मुताबिक त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब हरियाणा के प्रभारी होंगे। गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपानी पंजाब-चंडीगढ़ के प्रभारी होंगे।

पिता के इस्तीफे के बाद बेटी Radhika Rupani का सोशल मीडिया...

0
गुजरात के सीएम पद से इस्तीफे के बाद रूपाणी के बारे में मीडिया में कई तरह की खबरें चलाई जा रहीं है कोई कह रहा है कि वो सरकार चलाने में फेल हो गए इसलिए इस्तीफा देना पड़ा कोई कह रहा है कि उनका स्वभाव बहुत सरल था इसलिए सत्ता हाथ से चली गई। इन सभी आकलन पर बेटी राधिक रूपाणी ने लोगों से कई सवाल किया है।

Gujrat New CM: Bhupendra Patel होंगे राज्य के नए सीएम, नरेंद्र...

0
Gujrat New CM: गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी (BJP) के कमलम दफ्तर में बैठक चल रही थी। इस बैठक में भूपेंद्र पटेल...

गुजरात के CM Vijay Rupani ने क्यों दिया इस्तीफा? ये हैं...

0
Gujrat के पूर्व CM Vijay Rupani ने कल मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) के पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि इस्तीफे की वजह साफ नहीं हुई थी। चालिए हम आपको बताते किन 5 कारणोंं के चलते BJP ने रूपाणी को मुख्‍यमंत्री की कुर्सी से हटाया है।

Vijay Rupani resigns: 2 बजे होगी BJP विधायक दल की बैठक,...

0
विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने 11 सितंबर शनिवार की शाम को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। रूपाणी के इस्तीफे का...

Vijay Rupani के इस्तीफे पर कांग्रेस ने बीजेपी की खिंचाई की,...

0
शनिवार को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में Vijay Rupani के इस्तीफे के तुरंत बाद, गुजरात की प्रमुख विपक्षी पार्टी Congress ने आरोप लगाया कि BJP ने Gujarat में Covid महामारी के दौरान अपने कुप्रबंधन को छिपाने के लिए रूपाणी को बलि का बकरा बनाया है।

Vijay Rupani resigns: विजय रुपाणी ने राज्यपाल Acharya Devvrat को सौंपा...

0
गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने मुख्यमंत्री (Gujrat Chief Minister Vijay Rupani) पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे की वजह साफ...

विजय रूपाणी सरकार ने फल का किया नामकरण, ड्रैगन फ्रूट से...

0
स्टेशन का नाम बदल रहा है, जिले का नाम बदल रहा है। बदलते हुए नाम की सूची में अब फल का नाम...

CM रूपाणी ने अहमद पटेल पर किया पलटवार, कहा-मोदी को डर...

0
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद तथा सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल की ओर आज दिये गये इस...

कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने भेजा गुजरात के सीएम रूपाणी को...

0
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, गुजरात के पूर्व विधायक और पार्टी के बिहार प्रभारी तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने गैर गुजरातियों के खिलाफ हिंसा...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!