Home Tags Uphaar Cinema

Tag: Uphaar Cinema

Uphaar Cinema Hall Fire: 1997 के बाद फिर लगी उपहार सिनेमा...

0
Uphaar Cinema Hall Fire: दिल्ली के ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास स्थित उपहार सिनेमा हॉल में एक बार फिर से आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं।

Uphaar Cinema Case में अंसल बंधुओं की याचिका पर Delhi HC...

0
Uphaar Cinema Case: उपहार सिनेमा कांड में साक्ष्यों से छेड़छाड़ के मामले में Delhi High Court ने Ansal Brothers और अन्य की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है।

Uphaar Cinema मामले में अंसल बंधुओं को मिली सजा को निलंबित...

0
उपहार सिनेमा अग्निकांड मामले में अंसल बंधुओं को मिली सजा को निलंबित करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया। अंसल बंधुओं ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर उपहार सिनेमा अग्निकांड मामले में सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में निचली अदालत से मिली सजा के फैसले को निलंबित करने से इंकार करने के फैसले को चुनौती दी है।

Uphaar Cinema Fire Tragedy: सज़ा पर रोक लगाने की मांग वाली...

0
Uphaar Cinema Fire Tragedy: उपहार सिनेमा कांड मामले में सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप में दी गई सजा पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इस मामले में अंसल बंधुओ और अन्य को दी गई सजा की अपील पर सुनवाई के बाद सेशन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!