Home Tags Uphaar Cinema Fire Case:

Tag: Uphaar Cinema Fire Case:

Uphaar Cinema Case में अंसल बंधुओं की याचिका पर Delhi HC...

0
Uphaar Cinema Case: उपहार सिनेमा कांड में साक्ष्यों से छेड़छाड़ के मामले में Delhi High Court ने Ansal Brothers और अन्य की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है।

Uphaar Cinema Fire Tragedy: सज़ा पर रोक लगाने की मांग वाली...

0
Uphaar Cinema Fire Tragedy: उपहार सिनेमा कांड मामले में सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप में दी गई सजा पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इस मामले में अंसल बंधुओ और अन्य को दी गई सजा की अपील पर सुनवाई के बाद सेशन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी।

Uphaar Fire Tragedy: 24 साल बाद मिला इंसाफ़, आरोपी अंसल...

0
Uphaar Fire Tragedy: पटियाला हाउस कोर्ट ने उपहार अग्नि कांड मामले में सबूतों से छेड़छाड़ करने के लिए अंसल बंधुओ को सात-सात साल की सजा सुनाई है और साथ ही उन पर 2.25-2.25 करोड़ रूपये का जुर्माना भी लगाया है। दरअसल 8 अक्टूबर को पटियाला हाउस कोर्ट ने सुशील और गोपाल अंसल समेत पांच लोगों को उपहार सिनेमा अग्निकांड मामले में साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने का दोषी करार दिया था। इस मामले में कोर्ट ने Ansal Brothers के साथ कोर्ट के एक पूर्व कर्मचारी दिनेश चंद शर्मा, पीपी बत्रा और अनूप सिंह को भी दोषी करार दिया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!