Home Tags Udit Raj

Tag: Udit Raj

राष्ट्रपति मुर्मू ने की गुजरात की तारीफ तो भड़क गए कांग्रेस...

0
Udit Raj: कांग्रेस नेता उदित राज ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अपनी अपमानजनक टिप्पणियों से एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने राष्ट्रपति मुर्मू पर 'चमचागिरी' में शामिल होने का आरोप लगाया।

Narendra Modi और योगी की तस्वीर शेयर कर बोले पूर्व सांसद-लोगों...

0
Narendra Modi और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर कर कांग्रेस नेता उदित राज (Udit Raj) ने तंज किया है। उन्होंने लिखा है कि लोगों की आम राय है कि जिसके साथ ये महाशय लिपटे वो निपटा। अपने ट्वीट में उदित राज ने चार तस्वीर भी लगायी है। जिसमें ट्रंप, नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के साथ पीएम मोदी को देखा जा सकता है।

Sanjay Nishad के बयान पर बोले Udit Raj,’निषाद वोट की मजबूरी...

0
congress के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा सांसद डॉक्टर Udit Raj ने राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के Sanjay Nishad के एक बयान का हवाला लेते हुए भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। बोलने की अपनी विशेष कला के लिए मशहूर डॉक्टर उदित राज ने ट्वीट करके अयोध्या में किये गये दीपमहोत्सव पर सवाल उठाते हुए कहा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा भगवान राम दशरथ के पुत्र नहीं थे, बल्कि निषाद श्रृंगी ऋषि के बेटे थे। फिर क्या अयोध्या में 12 लाख दीप निषाद के औलाद के लिए जलाया गया?

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!