Home Tags Trump

Tag: trump

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump पर चलेगा अपराधिक मुकदमा, जानें...

0
Donald Trump Case: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नई मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने पोर्न स्टार डेनियल्स के साथ अपने अफेयर की बात को सार्वजनिक नहीं करने के लिए भारी रकम चुकाई थी।

आखिर 8 नवंबर को होने वाले अमेरिका में Midterm Elections की...

0
मंगलवार 8 नवंबर को अमेरिका में होने जा रहे रहे मध्यावधि चुनाव (Midterm Elections) पर पूरा विश्व बड़ी बारिकी से नजर बनाए...

Narendra Modi और योगी की तस्वीर शेयर कर बोले पूर्व सांसद-लोगों...

0
Narendra Modi और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर कर कांग्रेस नेता उदित राज (Udit Raj) ने तंज किया है। उन्होंने लिखा है कि लोगों की आम राय है कि जिसके साथ ये महाशय लिपटे वो निपटा। अपने ट्वीट में उदित राज ने चार तस्वीर भी लगायी है। जिसमें ट्रंप, नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के साथ पीएम मोदी को देखा जा सकता है।

क्या है Truth Social? जिसे लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने किया है...

0
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने की अपनी योजना की घोषणा की। ट्रम्प ने कहा कि वह डिज़नी + और सीएनएन जैसी बिग टेक कंपनियों को मुकाबला देने के लिए अपनी मीडिया कंपनी Truth Social की शुरुआत करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!