Home Tags Tripura Police

Tag: Tripura Police

Tripura Elections 2023 Voting: त्रिपुरा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त; शाम...

0
Tripura Elections 2023 Voting Live: त्रिपुरा में 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान शुरू हो गया है।

Supreme Court ने त्रिपुरा सांप्रदायिक हिंसा से संबंधित FIR के अनुसार...

0
Supreme Court ने बुधवार को त्रिपुरा सांप्रदायिक हिंसा की खबरों पर त्रिपुरा पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR को चुनौती देने वाली याचिका पर संबंधित पक्ष को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका डिजिटल न्यूज पोर्टल एचडब्ल्यू न्यूज के दो पत्रकार समृद्धि सकुनिया और स्वर्णा झा और इसकी एसोसिएट एडिटर आरती घरगी ने दायर की है।

Tripura Violence और BSF के बढ़े अधिकारों को लेकर सीएम Mamta...

0
Mamta Banerjee 24 नवंबर को प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात करेंगी। पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच होने वाली इस बैठक में त्रिपुरा में निकाय चुनाव से BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा कथिततौपर पर हुए TMC कार्यकर्ताओं पर हमले और गृह मंत्रालय के द्वारा सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Tripura मामले पर चली लंबी बहस, SC ने राज्य सरकार से...

0
Tripura मामले को लेकर टीएमसी (TMC) द्वारा दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में दिन भर बहस चली। अदालत ने पूरे मामले पर राज्य सरकार से जवाब मांगा है। अब इस मुद्दे पर 25 नवबंर अर्थात गुरुवार को सुनवाई होगी। जस्टिस चंद्रचूड़ (Justice Chandrachud) ने कहा कि हम राज्य सरकार से कहेंगे कि इस मामले पर 25 तक अनुपालन रिपोर्ट पेश करे और हम इसपर 25 को ही सुनवाई कर लेंगे।

Tripura में पुलिस बर्बरता को लेकर TMC सांसदों ने Amit Shah...

0
Tripura में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले टीएमसी सांसदों ने गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मामले पर कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, गृह मंत्रालय या आर्टिकल 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए हैं? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है, उनका एकमात्र काम लोगों को धोखा देना है; वे आखिर में हार जाएंगे।

Tripura Police द्वारा महिला पत्रकारों को हिरासत में लेने पर भड़की...

0
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद Rahul Gandhi हमेशा सत्ताधारी केंद्र सरकार पर आक्रामक रहते हैं। राहुल गांधी अक्‍सर कहते रहते हैं कि बीजेपी की सरकार लोकतंत्र पर हमला कर रही है। अब लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माने जाने वाली पत्रकारिता के मुद्दे पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और बीजेपी शासित त्रिपुरा सरकार पर निशाना साधा है। Tripura Police द्वारा महिला पत्रकारों कि गिरफ्तारी पर Rahul Gandhi ने ट्वीट किया, ''भाजपा सिस्टम पत्रकारिता की हत्या में जुटा है। लेकिन झूठ के सामने सच कब रुका है?'' #Tripura#NoFear

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!