Home Tags Tokyo Paralympics 2020

Tag: Tokyo Paralympics 2020

Tokyo Paralympics 2020 : भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाले Singhraj...

0
Tokyo Paralympics 2020 : टोक्यो में खेले जा रहे पैरालंपिक गेम्स में शनिवार का दिन भारत के लिए शानदार साबित हुआ। निशानेबाज Manish Narwal ने भारत की झोली में एक और गोल्ड मेडल डाल दिया है। इसके साथ ही Singhraj भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने में कामयाब हुए हैं।

Tokyo Paralympics: 19 साल के Manish Narwal ने भारत को दिलाया...

0
Tokyo Paralympics: भारतीय पैरालंपिक टीम (Indian Paralympics Team) ने आज सुबह ही बेहद शानदार प्रदर्शन किया। आज का दिन टोक्यों (Tokyo) में...

Tokyo Paralympics : भारत के Pramod Bhagat ने बैडमिंटन में किया...

0
Tokyo Paralympics: भारत के शानदार बैडमिंटन खिलाड़ी प्रमोद भगत पुरुष सिंगल्स एसएल-3 स्पर्धा के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। प्रमोद ने सेमीफाइनल में जापान के खिलाड़ी डी फुजिहारा को हराया है। प्रमोद ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए जापान के खिलाड़ी को 21-11 और 21-16 से हरा दिया है।

Tokyo Paralympics 2020: Avani Lekhara ने रचा इतिहास, 50 मीटर राइफल...

0
शूटलर अवनि लेखरा ने (TokyoParalympics) 2020 पैरालिंपिक्स में इतिहास रच दिया है। अवनि ने 50 मीटर एयर राइफल में गुरुवार को ब्रॉन्ज मेडल जीता है।

Tokyo Paralympics: Praveen Kumar ने जीता ऊंची कूद में रजत, बनाया...

0
टोक्‍यो पैरालिंपिक (TokyoParalympics) 2020 में भारत लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रहा है। पैरालिंपिक में प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने पुरुषों की ऊंची कूद (High Jump) टी 64 स्पर्धा में रजत पदक (silver medal) जीतकर भारत के मेडल की संख्‍या 11 कर दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!