Home Tags Swiggy

Tag: Swiggy

BYJU’S व SWIGGY समेत ये हैं देश के टॉप यूनिकॉर्न, नई...

0
Hurun Global Unicorn Index: हुरुन ने ग्लोबल यूनिकॉर्न इंडेक्स 2023(Hurun Global Unicorn Index) की सूची जारी कर दी है।

Restaurant में खाना खाना होगा सस्‍ता, Service Charge हटाने की तैयारी...

0
उपभोक्‍ता मामले के विभाग ने इस पर सख्ती दिखाते हुए आगामी 2 जून को बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमें होटल, रेस्टोरेंट, इनसे जुड़े संगठनों के शामिल होने की उम्‍मीद है।

Zomato Down: फूड डिलीवरी ऐप Zomato और Swiggy घंटों रहा डाउन,ऑडर...

0
Zomato Down: फूड डिलीवरी ऐप Zomato और Swiggy पूरे भारत में बुधवार को यूजर्स के लिए डाउन हो गया। यूजर्स फ़ीड को रीफ़्रेश और खाना ऑर्डर नहीं कर पा रहे थे।

Uber, Swiggy,Zomato जैसे Apps के कर्मचारियों को सामाजिक सुरक्षा लाभ देने...

0
Uber, Ola, Swiggy, Zomato जैसे ऐप में काम करने वाले कर्मचारियों को कामगार मानते हुए सामाजिक सुरक्षा लाभ दिए जाने की मांग की गई है। Supreme Court इस मामले का परीक्षण करेगा। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर इसको लेकर जवाब भी मांगा है। अदालत में Indian Federation of App-Based Transport Workers (IFAT) द्वारा दायर याचिका में ऊबर, ओला, स्विगी, जोमैटो जैसे कर्मचारियों को विभिन्न कानूनों के तहत सामाजिक सुरक्षा और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने को लेकर निर्देश दिए जाने की मांग की गई है।

GST Council की बैठक में कई अहम फैसले, Swiggy, Zomato से...

0
GST Council की बैठक वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई जीएसटी काउंसिल की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों से अभी कोई राहत नहीं मिलने वाली है। वहीं कोरोना व कैंसर के इलाज में काम आने वाली दवाओं समेत कुछ अन्य जीवनरक्षक दवाईयां अब सस्ती होंगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!