Home Tags Srilanka economic crisis

Tag: srilanka economic crisis

Sri Lanka Crisis LIVE Updates: कोलंबो में शुक्रवार सुबह तक कर्फ्यू;...

0
Sri Lanka Crisis LIVE Updates: श्रीलंका के लोग अभी भी राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं। राष्ट्रपति राजपक्षे बुधवार को मालदीव भाग गए थे, लेकिन अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रपति ने उन्हें बुधवार शाम को बुलाया था और उसी दिन इस्तीफा भेजने का वादा किया था।

Sri Lanka में इमरजेंसी हटाने के फैसले का United Nations ने...

0
Sri Lanka के राष्ट्रपति Gotabaya Rajapaksa द्वारा मंगलवार को देश से आपातकाल हटाने के फैसले का स्वागत United Nations ने किया है।

Sri Lanka Economic Crisis: संकटग्रस्त श्रीलंका सरकार ने Social Media पर...

0
Sri Lanka Economic Crisis: श्रीलंका में बिगड़ते आर्थिक संकट पर विरोध प्रदर्शनों को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू लगाए जाने के बाद रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया गया है।

Sri Lanka Economy Crisis: श्रीलंका होने वाला है पूरी तरह से...

0
Sri Lanka Economy Crisis: पड़ोसी देश श्रीलंका आज दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गया है। महंगाई के कारण श्रीलंका की हालत बहुत ज्‍यादा खराब हो गई है।

Sri Lanka Crisis: चीन के कर्ज तले दबा श्रीलंका; खाने पीने...

0
Sri Lanka Crisis: विदेशी मुद्रा की भारी कमी के कारण श्रीलंका वित्तीय संकट से जुझ रहा है। अब देख महत्वपूर्ण आयात के लिए भुगतान करने में असमर्थ हो गया है,जिससे देश में जीवन रक्षक दवाओं से लेकर सीमेंट तक हर चीज की भारी कमी हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!