Home Tags Sri lankan man killed in pakistan

Tag: sri lankan man killed in pakistan

Pakistan में श्रीलंकाई नागरिक को जिंदा जलाया, Imran Khan ने मांगी...

0
पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के सियालकोट (Sialkot) में शुक्रवार के दिन ऐसी घटना हुई जिसने आत्मा को चीर दिया है। यहां पर ईशनिंदा के आरोप में भीड़ ने पाकिस्तान में काम कर रहे श्रीलंका के नागरिक प्रिया नाथ कुमारा को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। कथित धर्म के रक्षकों ने इस व्यक्ति को सड़क पर जिंदा जला दिया और सेल्फी, वीडियो लेने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ह रहा है। पाकिस्तान का एक वर्ग श्रीलंका से माफी मांग रहा है। वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistani PM Imran Khan) और बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने इमरान खान से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि हम आप के तरफ इंसाफ की उम्मीद से देख रहे हैं। इन बुराईयों को हमारे समाज से खत्म करिए।

Pakistan में श्रीलंकाई नागरिक की मॉब लिंचिंग, जलती लाश का VIDEO...

0
Pakistan के सियालकोट में शुक्रवार को भीड़ ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया और उसके शरीर को जला दिया। फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए भारी पुलिस बल को इलाके में भेजा गया है। यह घटना सियालकोट के वजीराबाद रोड पर हुई, जहां कथित तौर पर निजी कारखानों के मजदूरों ने एक कारखाने के मैनेजर पर हमला किया और उसकी हत्या कर उसके शरीर को जला दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!