विषय South Superstar rajinikanth

Tag: South Superstar rajinikanth

Happy Birthday Rajinikanth: अगर आप है थलाइवा के सच्चे फैन तो ये फिल्में आपको मिस नहीं करनी चाहिए

Happy Birthday Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सेलिब्रिटीज की भरमार है, जो इस खास दिन पर अभिनेता को प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। दुनिया भर में उनका अंदाज, स्वैग और एक्टिंग अपराजेय है और उन्होंने अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है।

Rajinikanth को सोमवार को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, लेकिन वो कर रहे हैं इस इंसान को मिस

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज 24 अक्टूबर को चेन्नई में अपने घर के बाहर मीडिया से मुलाकात की और दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) जीतने की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालचंदर) अब जीवित नहीं हैं। एक संक्षिप्त बैठक में, थलाइवा ने कहा कि उन्होंने प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालाचंदर) सर उन्हें पुरस्कार प्राप्त करने के लिए जीवित नहीं हैं।

Rajinikanth की फिल्म ‘Annathae’ के लिए फैंस का पागलपन, बकरे की बलि देकर किया पोस्टर का अभिषेक

साउथ के सुपरस्टार(South Superstar) रजनीकांत(Rajinikanth) के लिए उनके फैंस के बीच गजब दीवानगी देखने को मिलती हैं। इंडस्ट्री में वह ‘थलाईवा’(Thalaiva) के नाम से जाने जाते हैं। आपकों बता दें कि, साउथ में रजनीकांत को उनके फैंस ‘भगवान’ जैसे पुजते है। कई फैंस तो रजनीकांत की तस्वीरों को अपने घरों में भी लगा कर रखे हुए हैं। इसके अलावा आपने कई बार सुना होगा कि उनके फैंस उनकी तस्वीरों और फिल्मों के पोस्टर का अभिषेक दूध से करते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि आप इसकी कल्पना भी नही कर सकतें है।

Most Read

Bigg Boss 16 का प्रीमियर आज, जानें कब, कहां देख सकते हैं शो

Bigg Boss 16: बिग बॉस अब तक के सबसे पसंदीदा रियलिटी टीवी शो में से एक रहा है। इस शो ने पिछले 15 वर्षों से अधिक समय में लोकप्रियता हासिल की है।

Delhi Riots मामले में पांच लोगों पर आरोप तय, चलेगा हत्या व दंगा करने का केस

Delhi Riots: कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली दंगे से जुड़े हत्या के मामले में पांच लोगों पर आरोप तय किए हैं। मामले में इमरान उर्फ चीरा, आसिफ, मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद शारिक और मोहम्मद इमरान के खिलाफ आरोप तय किए गए हैं।

Swachh Survekshan 2022: इंदौर ने लगाया स्वच्छता में ‘छक्का’, जानें बाकी राज्यों का हाल

Swachh Survekshan 2022: केंद्र के वार्षिक सर्वेक्षण में ‘स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2022' में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले राज्यों और शहरों की घोषणा कर दी गई है।

Rajasthan News: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ऐंठे 50 हजार रुपये

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले की एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर आठ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की उगाही की।