Home Tags Sinking joshimath

Tag: sinking joshimath

Joshimath Crisis: बर्फबारी के बाद इमारतों में दरारें हुई चौड़ी, राहत...

0
Joshimath Crisis: चमोली के जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने कहा कि उत्तराखंड के जोशीमठ में भारी बर्फबारी के बाद कई इमारतों में दरारें बढ़ गई हैं। उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में शुक्रवार को हुई बर्फबारी और बारिश ने ठंड को और बढ़ा दिया है।

Joshimath Sinking: धंसते जोशीमठ को बचाने के लिए क्या-क्या कर रही...

0
Joshimath Sinking: जोशीमठ में मकान के दीवारों और ज़मीन में दरारें पड़ने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस हाड़ कंपाती ठंड में पहाड़ी इलाकों में इस तरह आपदा को झेल पाना इतना आसान नहीं है। लोग बेहाल, परेशान और दहशत में हैं।

दिल में गम, आंखों में आंसू… धंसते जोशीमठ को बचाने के...

0
जोशीमठ के डूबते शहर बनने से पहले, यह सांस्कृतिक, धार्मिक और पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थान था लेकिन पिछले कुछ दिनों से जोशीमठ में भू धंसाव की त्रासदी को लेकर जनता से लेकर सरकार तक टेंशन में है। उधर, जोशीमठ में खराब होते मौसम ने सबकी चिंता को और बढ़ा दिया है।

घरों में दरारें, फट रही सड़क…क्या सच में डूबने वाला है...

0
Joshimath Sinking: जोशीमठ, उत्तराखंड में बसा एक छोटा सा शहर है। हिमालय की तलहटी में स्थित इस खूबसूरत शहर में हाल के वर्षों में निर्माण और जनसंख्या दोनों में तेजी से वृद्धि हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!