Home Tags Sardar udham

Tag: sardar udham

आखिर क्यों ‘Sardar Udham’ को Oscar में नहीं मिली एंट्री? वजह...

0
कोलकाता में ज्यूरी सदस्य (jury member) ऑस्कर (Oscar) के लिए कुल 1444फिल्में देख रहे हैं। बता दें कि ऑस्कर (Oscar) 2022 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि का चयन करने की प्रक्रिया अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी शुरू हो गई है। अंतिम चयन के लिए कोलकाता में ज्यूरी सदस्य कुल 14 फिल्मों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। इस साल की सबसे शानदार फिल्म 'सरदार उधम' को ज्यूरी सदस्य ने सरदार उधम को शॉर्ट लिस्टेड किया गया था।

कम वक्त में इन फिल्मों ने छोड़ी गहरी छाप, Oscar 2022...

0
विद्या बालन (Vidya Balan) की शेरनी और विक्की कौशल (VICKY KAUSHAL) की सरदार उधम ऑस्कर 2022 (Oscar 2022) के लिए शॉर्टलिस्ट की गई फिल्मों में से हैं। कोलकाता में जूरी सदस्य आस्कर के लिए कुल 1444फिल्में देख रहे हैं। बता दें कि ऑस्कर 2022 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि का चयन करने की प्रक्रिया अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी शुरू हो गई है। अंतिम चयन के लिए कोलकाता में जूरी सदस्य कुल 14 फिल्मों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। शॉर्टलिस्ट की गई फिल्मों की सूची में विद्या बालन की शेरनी और विक्की कौशल की सरदार उधम हैं। दोनों फिल्में वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!