Home Tags Salman khurshid new book

Tag: salman khurshid new book

Salman Khurshid के घर पर हुए हमले को लेकर Acharya Pramod...

0
Salman Khurshid की नई किताब आने के बाद से वो विवादाें में घिरे हैं और साथ ही उन्‍हें बहुत सारे लोगों से विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी ने भी उनकी किताब के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया है। हालांकि उनके बचाव में राहुल गांधी और कुछ कांग्रेसी नेता आए। सोमवार को सलमान खुर्शीद के घर पर कुछ लोगों ने हमला किया। अब इस हमले को लेकर कांग्रेस नेता Acharya Pramod ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आचार्य प्रमोद ने ट्वीट किया, ''सलमान ख़ुर्शीद के घर को जलाना कौन सा “हिंदुत्व” है Narendra Modi जी।''

Chhattisgarh: सलमान खुर्शीद की विवादित किताब ‘Sunrise Over Ayodhya’ पर आपत्ति...

0
Salman Khurshid की किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" पर हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए Chhattisgarh भाजपा के नेता केस दर्ज कराने थाने पहुंच गये। पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" का जब से विमोचन हुआ है, तब से लह किताब विवादों के घेरे में चल रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!