Home Tags Salmam khurshid

Tag: salmam khurshid

MP के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा, Salman Khurshid की...

0
MP के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार सलमान खुर्शीद की किताब 'सनराइज ओवर अयोध्‍या' पर प्रतिबंध लगाएगी। नरोतत्म मिश्रा ने कहा कि इसके लिए कानूनी विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं।

Salman Khurshid के हिंदुत्व की जिहादी इस्लाम से तुलना करने पर...

0
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना जिहादी इस्लाम से करने पर पा्र्टी के एक और नेता गुलाम नबी आजाद ने आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा कि भले ही हम हिंदुत्व की विचारधारा को सही नहीं मानते हों लेकिन इसकी तुलना किसी आतंकी संगठन से करना सही नहीं है।

Hindutva की तुलना ISIS से करके विवादों में घिरे Salman Khurshid,...

0
पूर्व मंत्री और वरिष्ठ Congress नेता Salman Khurshid अपनी नई किताब 'Sunrise Over Ayodhya: Nationhood in Our Times' में हिन्दुत्व पर की गई टिप्‍पणी को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सलमान खुर्शीद की टिप्‍पणी के चलते उनके खिलाफ दिल्ली के दो वकीलों के द्वारा अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई गई है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!