Home Tags Ramgopal Yadav

Tag: Ramgopal Yadav

क्या समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे Kumar Vishwas? कवि ने दिया...

0
हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas को उनकी रचनाओं के अलावा अन्‍ना आंदोलन में सक्रियता के लिए भी जाना जाता है। उन्‍होंने कुछ साल तक राजनीति भी की हालांकि अभी वो किसी भी राजनीतिक दल का हिस्‍सा नहीं हैं। अब उनको एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्‍योता मिला है। दरअसल कुमार विश्वास सपा नेता रामगोपाल यादव की पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान उदय प्रताप कुमार विश्वास की चुटकी लेते हुए कहते हैं कि नेता जी अभी हमारे कान में कह रहे थे अगर यह किसी पार्टी में नहीं हैं तो इन्‍हें क्यों नहीं हमारी पार्टी में बुला लेते। इस पर लोग ठहाके लगाने लगे।

Mulayam Singh ने घरवालों के जुटने पर कहा- अच्छा लगा, सब...

0
Mulayam Singh के समाजवादी कुनबे का एक कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ। मौका था मुलायम परिवार के इकलौते प्रोफेसर राम गोपाल यादव के जीवन पर लिखी किताब 'राजनीति के उस पार' का विमोचन था। इस कार्यक्रम में पूरा यादव परिवार वर्षों बाद मुलायम सिंह के सानिध्य में जमा हुआ।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!