Home Tags Rajesh Tope

Tag: Rajesh Tope

Maharashtra Ministers Portfolio: लंबे इंतजार के बाद विभागों का बंटबारा, फडणवीस...

0
Maharashtra Ministers Portfolio: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार लंबे इंतजार के बाद रविवार को कर दिया गया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शहरी विकास मंत्रालय और उनके डिप्टी देवेंद्र फडणवीस को गृह, वित्त, जल संसाधन, आवास और बिजली विभाग दिए हैं।

Rajesh Tope ने कहा- Maharashtra में है वैक्सीन की किल्लत, केंद्र...

0
Rajesh Tope ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हु कहा कि कोवैक्सीन की महाराष्ट्र में खासा किल्लत है। उन्होंने कहा केंद्र से हमने मदद मांगी है।

मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में COVID-19 वैक्सीन को लेकर झिझक दूर...

0
कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने खुलासा किया है कि राज्य सरकार मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों को COVID-19 वैक्सीन के झिझक को दूर करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद लेने जा रही है। महाराष्ट्र में टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, मंत्री टोपे ने आगे कहा कि राज्य भले ही टीका लगाए गए टीकों की संख्या के मामले में अग्रणी है, लेकिन राज्य के कुछ क्षेत्रों में इसकी गति धीमी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!