Home Tags Railway job

Tag: railway job

Chhattisgarh: रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी, जनदर्शन में...

0
Chhattisgarh: बिलासपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक दीपक झा के प्रथम जनदर्शन में डी.एन. रवि ने अपनी फरियाद उनसे बताई। उसने बताया कि अपने रिश्तेदार को रेलवे में नौकरी लगाने के लिए 1 लाख 10 हज़ार रूपये ऋषिकुमार नाम के शख्‍स को दिया था। उसके द्वारा न ही नौकरी लगाई गई और न ही रकम वापस की गई। इस मामले में उप पुलिस महानिरीक्षक ने सरकंडा के थाना प्रभारी प्रवेश तिवारी को निर्देशित कर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। जनदर्शन में प्रार्थी के आवेदन पर कुछ ही घंटो में सरकंडा पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 420 के तहत FIR दर्ज़ की गई।

Corona काल में बढ़े हुए किराये को कम करने को लेकर...

0
कुछ दिन पहले मीडिया में इस तरह की खबरें सामने आयी थीं कि केंद्र ने कोरोना काल के दौरान बढ़ाया गया किराया वापस ले लिया है लेकिन अब इस मामले में रेलवे ने सफाई दी है। रेलवे का कहना है कि आमतौर पर ट्रेन का किराया जितना लगता है उतना ही यात्रियों से लिया जाएगा। साथ ही मंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि ट्रेन के किराये में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!