Home Tags Rahul Gandhi on Economy

Tag: Rahul Gandhi on Economy

Rahul Gandhi का केंद्र पर हमला, कहा- किसानों को मुआवजा नहीं...

0
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने किसानों के मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेस करके मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार की मंशा नहीं है किसानों को मुआवजा देने की।

Rahul Gandhi ने कोरोना महामारी को लेकर हर्जाना मांगा तो Bollywood...

0
Congress के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने सरकार से कोविड-19 महामारी से जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिवारों को हर्जाना देने की मांग की है। Rahul Gandhi की सरकार से मांग पर फिल्‍ममेकर Ashoke Pandit ने वार किया है। राहुल गांधी के Tweet को Retweet करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘‘Dear @RahulGandhi 1984 में मारे गए बेगुनाह सिक्ख भाईयों को अब तक आपने कितना हर्जाना दिया? 1990 में 4 लाख कश्मीरी हिंदुओं के नरसंघार के बाद आपने उनको कितना हर्जाना दिया ? लिस्ट बहुत लम्बी है ! 70 सालों की लूटी हुई दौलत आप भी कभी बाँटोगे की विदेश यात्रा में ही खर्च करते रहोगे ?''

वित्त मंत्री का NMP को लेकर राहुल गांधी पर निशाना, कहा-मुद्रीकरण...

0
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण(Nirmala Sitharaman) ने बुधवार को पब्लिक सेक्टर बैंक के प्रमुखों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर तीखा हमला किया। वित्त मंत्री ने पूछा, 'क्या राहुल गांधी समझते हैं कि मुद्रीकरण क्या है ? वित्त मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस ही थी जिसने देश के संसाधनों को बेचा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!