Home Tags Purvanchal expressway toll plaza

Tag: purvanchal expressway toll plaza

PM Modi, Pharmaceutical सेक्टर के पहले Global Innovation Summit का गुरुवार...

0
APN Live Updates: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे आज यानी 16 नवंबर से जनता के लिए खुल जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 2.30 बजे सुल्तानपुर के कुडेभर हवाई पट्टी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। यह 22 हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला यूपी का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे है।

Expressway और Highway में क्या अंतर होता है?

0
Expressway भारत में तेजी से बनाए जा रहे हैं। देश के लगभग सभी राज्यों में एक्सप्रेसवे का निर्माण चल रहा है। हम बात कर रहे हैं कि एक्सप्रेसवे (Expressway) और हाईवे (highway) में क्या अंतर है? एक्सप्रेसवे और हाईवे के बीच बनावट में आमतौर पर बहुत अधिक अंतर नहीं देखा जाता है। हालांकि सड़क तक 'पहुंच' में अंतर देखने को मिलता है।

Purvanchal Expressway: उद्घाटन समारोह में बोले PM नरेंद्र मोदी,’ये यूपी की...

0
Purvanchal Expressway: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये यूपी की दृढ़ इच्छा शक्ति का एक्सप्रेस-वे है। प्रधानमंत्री ने कहा कि तीन-चार वर्ष पहले जहां सिर्फ जमीन थी, अब वहां से होकर इतना आधुनिक एक्सप्रेस-वे गुजर रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!