Home Tags Priyanka chopra husband priyanka chopra and nick jonas divorce news

Tag: priyanka chopra husband priyanka chopra and nick jonas divorce news

Priyanka Chopra ने पहली बार Parenting को लेकर की बात, कहा,...

0
Priyanka Chopra और Nick Jonas सरोगेसी के जरिए हाल ही में माता पिता बने हैं।

प्री ऑस्कर इवेंट में ब्लैक साड़ी में Priyanka Chopra ने बिखेरा...

0
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स (South Asian Excellence) के प्री ऑस्कर इवेंट में बतौर को-होस्ट नजर आईं।

Priyanka Chopra पति Nick Jonas के साथ गईं लॅान्ग ड्राइव पर,...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) पैरेंट्स बन गए हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी

पिता बनने के बाद Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निकस जोनास (Nick Jonas) हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी...

0
आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं

सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनें Priyanka Chopra और Nick Jonas, पोस्ट...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैंस के लिए खूशखबरी है बता दें कि शादी के तीन साल बाद प्रियंका सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

‘The Matrix Resurrections’ में लंबी चोटी में नजर आईं Priyanka Chopra,...

0
बॅालीवुड से लेकर हॅालीवुड तक लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में द मैट्रिक्स रिसर्रेक्शन्स (The Matrix Resurrections) में भाग लेती नजर आई जसके लिए वह काफी उत्साहित हैं।

Priyanka Chopra ने ‘Citadel’ की शूटिंग की खत्म, शेयर किए BTS...

0
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल (citadel) को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी हैं साथ ही इस शूटिंग के दौरान के पल भी शेयर की हैं।

Nick Jonas ने रेड कार्पेट पर Priyanka Chopra की ड्रेस को...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नाम के आगे से जोनस (Jonas) हटाने के बाद हलचल मचा दी थी। हालांकि, निक (Nick Jonas) ने हाल ही में इस्टाग्राम में अपनी पत्नी प्रियंका के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निक प्रियंका के कपड़े को ठीक करते नजर आ रहे हैं।

तलाक की अफवाहों के बीच Nick Jonas ने Priyanka Chopra...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नाम के आगे से जोनस (Jonas) हटाने के बाद हलचल मचा दी थी।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!