Home Tags PKL

Tag: PKL

Pro Kabaddi League 2022: प्रो-कबड्डी लीग का 9वां सीजन, यूपी योद्धा...

0
Pro Kabaddi League 2022: प्रो-कबड्डी लीग का 9वां सीजन, यूपी योद्धा ने जीत के साथ की वापसी, जयपुर पैंथर्स से छीनी जीत

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Bengaluru Bulls से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 78वां मैच U Mumba और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले मुकाबले में जीत मिली थी। वहीं बेंगलुरु बुल्स इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Exclusive Interview: डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद Sunil Taneja बने...

0
Pro Kabaddi League शुरू होने के बाद Sunil Taneja ने कबड्डी की कमेंट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब तो ऐसा हो गया है कि कबड्डी में सुनील तनेजा कमेंट्री करते नजर नहीं आते हैं तो ऐसा लगता ही नहीं है कि कबड्डी देख रहे हैं। डॉक्टर होते हुए भी उन्होंने कमेंट्री में अपना करियर बनाया। डीबी आयुर्वेदिक कॉलेज & हॉस्पिटल, पंजाब से डॉक्टर की डिग्री प्राप्त करने के बाद उन्होंने अपना रुख स्पोर्ट्स कमेंट्री की तरफ कर लिया। एपीएन के स्पोर्ट्स जॉर्नलिस्ट उज्जवल सिन्हा ने सुनील तनेजा से विशेष बातचीत की। पेश हैं कुछ मुख्य अंश -

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 74वां मैच Bengaluru Bulls और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को पिछले मुकाबले में हार मिली थी। वहीं बेंगलुरु बुल्स को भी पिछले तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में जीत की लय हासिल करने पर ध्यान होगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना UP Yoddha से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 49वां मैच Haryana Steelers और UP Yoddha के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत कर आई है। ऐसे में दोनों टीमों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ होगा। ऐसें में यह मैच मजेदार होना वाला है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League के 8वें सीजन की शुरुआत 22 दिसंबर से,...

0
Pro Kabaddi League (PKL) के 8वें सीजन की शुरुआत जल्द होने वाली है। 8वें सीजन की शुरुआत 22 दिसंबर से बैंगलोर में हो रही है। पहली बार प्रो कबड्डी लीग में एक दिन में तीन मैच खेले जाएंगे। इस लीग के शुरुआत में चार दिन ट्रिपल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस सीजन में कबड्डी के स्टार को दर्शकों की कमी खलेगी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!