Home Tags Pfizer vaccine

Tag: Pfizer vaccine

Pfizer Vaccine में पाया गया अधिक एंटीबॉडी, Delta वैरिएंट के खिलाफ...

0
साइंटिफिक रिपोर्ट्स जर्नल में प्रकाशित एक अध्ययन के मुताबिक जो लोग फाइजर या एस्ट्राजेनेका () का टीका लेते हैं, उनमें एंटीबॉडी का स्तर अधिक होता है। ये एंटीबॉडी डेल्टा वैरिएंट के खिलाफ भी प्रभावी हैं।

क्या Pfizer के CEO Albert Bourla को फर्जीवाड़े के लिए किया...

0
सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैली थी कि फार्मा कंपनी Pfizer के सीईओ अलबर्ट बौर्ला (CEO Albert Bourla) को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि मामले में सच्चाई ये है कि गिरफ्तारी की खबर महज एक अफवाह के सिवाय कुछ नहीं थी। दावा किया जा रहा था कि कंपनी के सीईओ को शुक्रवार सुबह न्यूयॉर्क के उनके घर से एफबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले भी अलबर्ट बौर्ला को लेकर दावा किया गया था कि टीकाकरण न होने के चलते उनकी इजराइल यात्रा रद्द कर दी गयी थी।

Vaccine की तीसरी खुराक COVID-19 के खिलाफ अधिक प्रभावी : रिपोर्ट

0
इज़राइल क्लैलिट रिसर्च इंस्टीट्यूट ने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं के सहयोग से शोध किया, जिसके रिपोर्ट के मुताबिक कोविड -19 के खिलाफ फाइजर और बायोएनटेक वैक्सीन की तीसरी खुराक की प्रभावशीलता की जांच की, जिसके मुताबिक तीसरा डोज कोरोना पर अधिक प्रभावी पाया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!